अफेयर की खबरों के बीच Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda मनाई दिवाली! फोटो ने खोली पोल

Rashmika-Vijay Celebrate Diwali: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की अफेयर की खबरें आए दिन हेडलाइन का हिस्सा रहती हैं. इस बीच अब दोनों की दिवाली सेलिब्रेशन की फोटोज ने इन खबरों को और हवा दे दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 13, 2023, 11:19 AM IST
  • विजय देवरकोंडा ने मनाई धूमधाम से दिवाली
  • रश्मिका भी एक्टर के साथ थीं मौजूद?
अफेयर की खबरों के बीच Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda मनाई दिवाली! फोटो ने खोली पोल

नई दिल्ली:Rashmika-Vijay Celebrate Diwali: लंबे समय से साउथ एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के विजय देवरकोंडा को डेट करने की खबरें काफी दिनों से सामने आ रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. इस बीच दिवाली के मौके पर इन खबरों को और तूल मिल गया है. दोनों की दिवाली फोटो से फैंस कयास लगा रहे हैं कि रश्मिका और विजय ने एक साथ दिवाली मनाई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवाली की फोटो शेयर की है. एक तरफ विजय ने पटाखे चलाते और फैमिली संग फोटोज शेयर की है, तो वहीं रश्मिका ने अपनी एक सिंगल तस्वीर पोस्ट की है. फोटो में एक्ट्रेस साड़ी में दिख रही हैं. वहीं विजय पीले कुर्ते में दिख रहे हैं. खास बात यह है कि दोनों का कैप्शन एक है. वहीं एक्ट्रेस की फोटो का बैकग्राउड एक्टर के घर का है.

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका और विजय ने दिवाली की फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा- हैप्पी दिवाली माई लव्स. इसके साथ दोनों ने ही एक हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. फोटोज देखने के बाद फैंस को दोनों को छेड़ने का मौका मिल गया. एक फैन ने लिखा- 'यही कैप्शन मैंने रश्मिका की पोस्ट में देखा है. इसे कहते हैं एक जैसे मन से दोस्ती.' एक ने कमेंट किया- 'रश्मिका और विजय ने एक जैसा लिखा है, हैप्पी दिवाली मेरे प्यारों.' एक ने लिखा- 'किस किस को लगता है कि ये विजय के घर में हैं.'

नकली वीडियो के कारण चर्चा में थीं रश्मिका

बता दें कि हाल ही में रश्मिका मंदाना अपने डीपफेक वीडियो को लेकर सुर्खियों में थीं. किसी ने एआई की मदद से किसी दूसरी लड़की के वीडियो में उनका चेहरा एडिट कर अशलील वीडियो वायरल कर दिया था. ऐसे में रश्मिका समेत कई स्टार्स ने टेकनॉलोजी के नुकसान और सेफ्टी को लेकर खुलकर बात की थी.

इसे भी पढ़ें: Juhi Chawla birthday: जुही चावला पर फिदा था सलमान खान का दिल, इस बड़ी वजह से एक्टर ने नहीं की थी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़