बॉडीकॉन ड्रेस में शनाया कपूर ने बिखेरे हुस्न के जलवे, दिलकश अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Shanaya Kapoor Viral Photos: एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अक्सर खबरों में बनी ही रहती हैं. इस बार वह अपने लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. उनकी स्टाइलिश अदाओं पर लोगों की नजरें टिकी रह गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2023, 06:57 PM IST
  • शनाया कपूर का नया लुक हुआ वायरल
  • शनाया ब्लैक ड्रेस ग्लैमरस दिख रही हैं
बॉडीकॉन ड्रेस में शनाया कपूर ने बिखेरे हुस्न के जलवे, दिलकश अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्हें बेशक अब तक एक्टिंग का हुनर दर्शकों के सामने पेश करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन उन्होंने अपने फोटोशूट और कुछ ऐड फिल्म्स के जरिए ही दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज दुनियाभर में शनाया के चाहने वाले मौजूद हैं. ऐसे में उनसे जुड़ी हर बात तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. हालांकि, फिलहाल तो एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो रहा है.

Shanaya Kapoor ने दिखाया स्टाइलिश फोटोशूट

शनाया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने पेज पर अपनी पर्सनल लाइफ और फोटोशूट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने फैंस को अपना नया लुक दिखाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

लेटेस्ट फोटोज में शनाया ब्लैक कलर की डीपनेक बॉडीकॉन गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कार से उतरते हुए और पैपराजी को पोज देते हुए अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं शनाया कपूर

शनाया ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी रेड लिपस्टिक, सटल बेस और सिल्की ओपन हेयर से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हील्स पहनी है और हाथ में एक छोटा सा बैग कैरी किया है. शनाया ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. यहां वह काफी हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके परफेक्ट फिगर पर तो नजरें ही टिकी रह गई हैं.

क्या ठंडे बस्ते में चली गई शनाया की डेब्यू फिल्म

गौरतलब है कि शनाया जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म बेधड़क से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. 2021 में उनकी इस फिल्म का ऐलान किया गया था. हालांकि, तब से अब तक फिल्म से जुड़ी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है.

ये भी पढ़ें- साड़ी में भी बला की खूबसूरत दिख रही हैं जैकलीन फर्नांडिस, डिजाइनर ब्लाउज ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़