सचिन से जुड़ने जा रहा है साइली का रिश्ता, क्या उसके सपनों को मिल पाएगी उड़ान?

Udne Ki Asha: टीवी शो  "उड़ने की आशा" दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है.  इसमें सचिन की भूमिका में कंवर ढिल्लन और साइली की भूमिका में नेहा हरसोरा हैं. शो की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 10, 2024, 04:34 PM IST
  • "उड़ने की आशा" को मिल रहा है दर्शकों का प्यार
  • साइली उर्फ नेहा ने किरदार के खोले राज
सचिन से जुड़ने जा रहा है साइली का रिश्ता, क्या उसके सपनों को मिल पाएगी उड़ान?

नई दिल्ली:Udne Ki Asha: स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है. यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है, जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है. अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए, वह अपने पति को सुधारने और सही राह पर लाने की चुनौती लेती है. शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है. जबकि नेहा हरसोरा ने शो में सैली की भूमिका निभाई हैं, जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है.

शो का नया प्रोमो हुआ रिलीज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

उड़ने की आशा के मेकर्स ने हाल ही में एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें हम साइली के जिंदगी में कितने उतार चढ़ाव हैं इसकी झलक देख पा रहे हैं. प्रोमो में एक दिखाया गया है, जब एक बार साइली को एक विक्रेता अपमानित करता है. उसी पल वह दृढ़ता से एक फूल विक्रेता के रूप में अपना नाम कमाने का फैसला कर लेती है.

सचिन-साइली का जुड़ेगा रिश्ता

वहीं अनजाने हादसे की वजह से साइली की शादी सचिन से हो जाती है, अब इसमें अजीब बात यह है कि सचिन अपनी पत्नी का नाम तक नहीं जानता है. प्रोमो में सचिन और साइली के उलझे हुए रिश्ते को दिखाया गया है. यह देखना देखना दिलचस्प होगा कि क्या सचिन और साइली की शादी, साइली की उड़ने की आशा को रोकेगी या फिर उसे उसका साथ मिलेगा.

क्या बोली नेहा हरसोरा

नेहा हरसोरा उर्फ साइली ने कहा, "प्रोमो में साइली को एक हौसले वाली लड़की के रूप में दिखाया गया है, जो अपनी आकांक्षा को हासिल करने और उसके लिए काम करने का लक्ष्य रखती है. साइली अपने लिए एक नाम बनाना चाहती है, लेकिन वह एक मुश्किल घड़ी में फंस जाती है और उसकी शादी सचिन से हो जाती है. साइली के पास सपने हैं, जिन्हें वह पूरा करना चाहती है. अब जब वह सचिन से शादी कर रही है, तो उसके लक्ष्यों को हासिल करने की राह मुश्किलों और रुकावटों से भरी होगी.  यह देखना दिलचस्प होगा कि साइली और सचिन के जीवन में कहानी कैसे आगे बढ़ती है, क्योंकि एक नया अध्याय उनके दरवाजे पर दस्तक देने का इंतजार कर रहा है." राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, उड़ने की आशा स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: 23 साल की उम्र में फरहान आजमी को दिल दे बैठीं थी टार्जन गर्ल, धर्म बदलकर की शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़