क्या अपनी फिल्मों की टिकट खुद खरीदते हैं शाहरुख खान? एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

शाहरुख खान की अपनी अगली फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से एक्टर के दमदार अंदाज देखने को मिलने वाला है. किंग खान के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2023, 04:49 PM IST
  • 'जवान' के लिए फैंस हुए बेताब
  • शाहरुख का दिखेगा अलग अंदाज
क्या अपनी फिल्मों की टिकट खुद खरीदते हैं शाहरुख खान? एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेहतरीन जवाबों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. वहीं, किंग खान अपने सेन्स ऑफ ह्यूमर के लिए भी खूब पसंद किए जाते हैं. अक्सर वह AskSRK सेशन के दौरान फैंस को जवाब देते भी लोगों के चेहरों पर मुस्कान ले आते हैं. इसी सेशन में उनके एक फैन ऐसा सवाल किया कि हर किसी की नजरें शाहरुख के जवाब पर टिकी रह गई.

क्या अपनी फिल्म की टिकट खुद खरीदते हैं Shah Rukh Khan

दरअसल, एक यूजर ने किंग खान से पूछा कि क्या वह अपनी फिल्म का टिकट खुद खरीदते हैं? इस पर शाहरुख ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. सुपरस्टार ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ एक चैट सेशन आयोजित किया, जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' पर कई सवालों के जवाब देते नजर आए. 

शाहरुख ने दिया मजेदार जवाब

एक यूजर ने पूछा, 'क्या आप अपनी फिल्म का टिकट खुद ही खरीदते हो?' इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, 'तुम क्या अपने काम की सैलरी का खुद भुगतान करते हो?' अब एक्टर का ये जवाब सभी का दिल जीत रहा है. किंग खान के चाहने वाले उनके इस जवाब के लिए भी उनकी तारीफें कर रहे हैं. 

शाहरुख ने बताई सिनेमा की परिभाषा

एक अन्य फैन ने शाहरुख से सिनेमा को लेकर उनकी परिभाषा पूछी, जिस पर सुपरस्टार ने कहा, 'लोगों के दिलों में अच्छे बदलाव लाने की थोड़ी सी भी उम्मीद के साथ लोगों के एक बड़े वर्ग का मनोरंजन करने में सक्षम होना. हैशटैग जवान.'

शाहरुख की फिल्मों में लगेगा हसीनाओं का मेला

गौरतलब है कि 'जवान' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा जैसी कई बड़ी एक्ट्रेसेस शाहरुख के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली है. फिल्म में किंग खान को एक बार फिर से डबल रोल में देखा जाने वाला है. यह फिल्म इसी साल 7 सितंबर को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- जब प्रोड्यूसर ने कहा पिता को फोन करो और... कास्टिंग काउच पर छलका सुचित्रा कृष्णामूर्ति का दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़