TBMAUJ Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ने दूसरे दिन मचाया धमाल, बढ़त के साथ इतनी कमाई की

TBMAUJ Box Office Collection Day 2:  शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसमें पहले दिन से बढ़त देखने को मिली है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 11, 2024, 10:27 AM IST
  • TBMAUJ ने दूसरे दिन की कमाई में उछाल
  • शाहिद-कृति ने मचाया धमाल
TBMAUJ Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ने दूसरे दिन मचाया धमाल, बढ़त के साथ इतनी कमाई की

नई दिल्ली : TBMAUJ Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. दोनों ही सितारों ने अपनी इस फिल्म का खू प्रमोशन किया. वहीं, धमाकेदार ट्रेलर ने फिल्म का बज बना दिया था. शाहिद-कृति की जोड़ी दर्शकों की बेसब्री बढ़ाने के लिए काफी है. फिल्म का सेकेंड डे कलेक्शन भी अब सामने आ चुका है.

दूसरे दिन का कलेक्शन

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने घरेलू बॉक्स आफिस पर दूसरे दिन 9.5 करोड़ की कमाई की है. हालांकि, फिल्म की कमाई को लेकर अभी तक ऑफिशियल आकंड़ों की रिपोर्ट नहीं आई है. अगर ये आकड़ेसटीक होते हैं तो दो दिन में फिल्म का टोटल कलेक्शन 16.52 करोड़ जाएगा.

पहले दिन कमाए थे इतने करोड़

बता दें कि फिल्म पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग नहीं कर पाई थी . ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक मूवी ने पहले दिन सिर्फ 7.02 करोड़ की कमाई की थी. वहीं फिल्म के दूसरे दिन पर कमाई में इजाफा होते दिख रहा है.

ये स्टार्स आए नजर

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन और शाहिद कपूर के अलावा बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, डिंपल कपाडिया, राकेश बेदी, राजेश कुमार और अनुभा फतेहपुरिया जैसे सितारों भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Tina Ambani Birthday: जब ब्लैक साड़ी में टीना को देख दीवाने हो गए थे अनिल अंबानी, रिश्ते को शादी तक पहुंचाने के लिए बेलने पड़े थे काफी पापड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़