मां वैष्णो के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, उमराह के बाद की एक और धार्मिक यात्रा

Shahrukh Khan Viral Video: हाल ही में Shahrukh Khan ने Mata Vaishno Darbar जाने की ठान ली. ऐसे में पूरी सिक्योरिटी के बीच उन्होंने मां के दरबार पैदल यात्रा की. ऐसे में फैंस उनके इस जेस्चर की बहुत तारीफ कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 02:47 PM IST
  • किंग खान ने की पैदल यात्रा
  • मिले मां के पावन दर्शन
मां वैष्णो के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, उमराह के बाद की एक और धार्मिक यात्रा

Shahrukh Khan Vaishno Devi temple video: रोमांस किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Pathaan को लेकर चर्चा में है. इसी बीच उनसे जुड़ी कुछ खास खबरें चारों ओर सर्कुलेट हो रही हैं. दरअसल अभी कुछ दिनों पहले शाहरुख खान सफेद चादर लपेटकर उमराह करते हुए दिखाई दिए थे. वहीं अब वैष्णो मां के दर्शन के लिए जम्मू पहुंच गए हैं.

पैदल यात्रा

शाहरुख खान को पूरी सिक्योरिटी के साथ पहले जम्मू एयरपोर्ट से रिसीव किया गया. इसके बाद सेफ्टी के साथ पैदल वैष्णो माता के दरबार ले जाया गया. ऐसे में काले रंग के हुडी में शाहरुख खान ने अपना चेहरा छिपाए रखा और सुरक्षा घेरे के अंदर चुपचाप चलते हुए नजर आए.

क्या ये डर है

ऐसे में लोग ये कयास लगा रहे हैं कि बॉलीवुड के ऊपर गहरा रहे संकट को देखते हुए अब एक्टर्स भगवान की शरण में जा रहे हैं. हाल ही में आमिर खान को भी उनकी एक्स वाइफ के साथ ऑफिस के उद्घाटन पर पूजा करते हुए देखा. बता दें कि उमराह के बाद शाहरुख खान की ये दूसरी धार्मिक यात्रा है.

'पठान' के लिए एक्साइटमेंट

बता दें कि चार साल बाद शाहरुख खान की मेन लीड के तौर पर फिल्म आने वाली है. 25 जनवरी 2023 को 'पठान' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. देखना ये है कि फैंस किंग खान की इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़