हर दिन बढ़ती जा रही है शमा सिकंदर की बोल्डनेस, अब डीपनेक ड्रेस पहन उड़ाए होश

शमा सिकंदर (Shama Sikander) प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. अब एक बार फिर से शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 05:09 PM IST
  • शमा सिकंदर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं
  • लेसेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं एक्ट्रेस
हर दिन बढ़ती जा रही है शमा सिकंदर की बोल्डनेस, अब डीपनेक ड्रेस पहन उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी से लकेर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. वह इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस काफी कम प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस वजह से उनकी लाइमलाइट में कोई कमी नहीं आई. 

सोशल मीडिया लवर हैं शमा

शमा ने आज दुनियाभर के लोगों को अपनी स्टाइलिश अदाओं को दीवाना बना लिया है. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.  

शमा ने फोटोशूट के लिए पहनी डीपनेक ड्रेस

शमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. फोटो में शमा को पिंक कलर की डीपनेक ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. 

शमा ने उड़ाए लोगों के होश 

इस लुक में शमा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. अब शमा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए टीना दत्ता ने पहनी बेहद स्टाइलिश साड़ी, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़