फोटोशूट के लिए टीना दत्ता ने पहनी बेहद स्टाइलिश साड़ी, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

टीना दत्ता (Tina Datta) को दर्शकों ने हमेशा ही शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के किरदार में देखा है. ऐसे में जब वह बोल्ड लुक में दिखाई देती हैं तो लोगों के होश उड़ जाते हैं. देशभर में उनके लाखों फैंस मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 04:54 PM IST
  • टीना दत्ता पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं टीना
फोटोशूट के लिए टीना दत्ता ने पहनी बेहद स्टाइलिश साड़ी, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) ने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. सीरियल 'उतरन' में उन्होंने इच्छा नाम की लड़की का किरदार इतनी खूबसूरती से निभाया कि आज भी लोग उन्हें इसी नाम से ज्यादा जानते हैं. दर्शकों ने उन्हें हर रूप में पसंद किया है. जहां वह अपनी एक्टिंग का जादू घर-घर में चला चुकी हैं, वहीं, टीना ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से भी लोगों को मदहोश कर दिया है. शोज में संस्कारी बहू और बेटी के रूप में अपनी पहचान हासिल करने वाली टीना असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं.

असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं टीना

दरअसल, टीना को दर्शकों ने हमेशा ही शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के किरदार में देखा है. ऐसे में जब वह बोल्ड लुक में दिखाई देती हैं तो लोगों के होश उड़ जाते हैं. देशभर में उनके लाखों फैंस मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके हर नए अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से टीना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला है.

इस लुक में बेहद ग्लैमरस दिखीं एक्ट्रेस

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में टीना को ब्लैक कलर की स्टाइलिश साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्रालेट ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@tinadatta)

टीना दत्ता ने ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में मॉडर्न वाइब्स दे रही हैं. उन्होंने ब्लैक लेगिंग्स, स्लीवलेस टॉप और लेदर ड्रैप से अपने लुक को पूरा किया है.

कैमरे के सामने बिखेरे हुस्न के जलवे

टीना दत्ता ने अपने बेहद स्टाइलिश साड़ी ड्रैप को हाई एंकल ब्लैक बूट्स के साथ स्टाइल किया है. वह इसमें काफी ग्लैमरस लग रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए टीना ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं को देख मदहोश हो गए हैं. यहां टीना अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

तस्वीरों पर आई कमेंट्स की बौछार

अब फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. गौरतलब है कि टीना को टीवी शोज से पहले कई बंगाली फिल्मों में देखा जा चुका है. हालांकि, उन्हें खास पहचान सिर्फ 'उतरन' से ही हासिल की.

ये भी पढे़ं- Ishaan Khattar Home tour: समुद्र किनारे पर बसा है ईशान खट्टर का नया आशियान, खूबसूरती देख हो जाएंगे मुरीद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़