41 की उम्र में संभाले नहीं संभल रही शमा सिकंदर की बोल्डनेस, सुमद्र किनारे मोनोकिनी में बढ़ाया तापमान

शमा सिकंदर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से शमा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 08:15 PM IST
  • शमा सिकंदर अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सुर्खियों में है
41 की उम्र में संभाले नहीं संभल रही शमा सिकंदर की बोल्डनेस, सुमद्र किनारे मोनोकिनी में बढ़ाया तापमान

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनपर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. मा ने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. इस दौरान उन्होंने साबित कर दिखाया कि वह खुद को किसी भी भूमिका में ढाल सकती हैं. हालांकि शमा ने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

Shama Sikander किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं 

शमा के स्टाइलिश अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अक्सर फैंस उनके लुक्स को भी फॉलो करते हैं. शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से शमा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शमा को ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. यहां वह सुमद्र किनारे अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

शमा की अदाओं ने खींचा ध्यान

लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शमा की ये कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए बस काफी हैं. कई यूजर्स ने उन्हें बोल्ड, ब्यूटीफुल और हॉट बताते हुए कमेंट्स किए हैं. फैंस के बीच शमा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. शमा सिकंदर 41 साल की उम्र में भी 20 साल की लगती है.

ये भी पढे़ं- अंकिता लोखंडे ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को किया कॉपी, क्या आपने दिया ध्यान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़