अंकिता लोखंडे ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को किया कॉपी, क्या आपने दिया ध्यान?

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 07:45 PM IST
  • अंकिता सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
  • अंकिता का हैलोवीन लुक चर्चा में है
अंकिता लोखंडे ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को किया कॉपी, क्या आपने दिया ध्यान?

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है. सीरियल्स के अलावा एक्ट्रेस ने हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान खूब खींचा है. अंकिता लोखंडे ने सोमवार को अपने घर पर हैलोवीन पार्टी रखी थी. इस दौरान एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ बेहद अलग अंदाज में दिखाई दीं. 

अंकिता ने तमन्ना को किया कॉपी

पार्टी से सामने आया अंकिता का लुक किसी और एक्ट्रेस की याद दिया रहा है. आज अंकिता उस मुकाम पर हैं, जहां लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका सिजलिंग और बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से अंकिता ने फैंस के बीच अपना हैलोवीन लुक शेयर किया है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अंकिता को व्हाइट और गोल्डन ऑफ शोल्डर ड्रेस में देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए अंकिता ने मिनिमल मेकअप किया है और काफी स्टाइलिश बन बनाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

यहां उन्होंने गले में मैचिंग चौकर भी कैरी किया है. यहां अंकिता कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं, लेकिन पार्टी से सामने आया अंकिता का लुक किसी और एक्ट्रेस की याद दिया रहा है.

एक्ट्रेस का लुक देख फैंस हुए हैरान 

जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी ऐसी ही ड्रेस को अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' के प्रमोशन के दौरान पहनी हुई थी.

एक्ट्रसे ने अपने इस लुक को हूप ईयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. इस लुक में बेहद हॉट लग रही थीं. बता दें कि तमन्ना की ये ड्रेस डिजाइनर ब्रांड डैश एंड डॉट के कलेक्शन की है. 

ये भी पढे़ं- अब 'संस्कारी बहू' सृ्ष्टि रोड़े पर चढ़ा हैलोवीन का रंग, दिखाया खतरनाक अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़