शहनाज गिल ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाईं अदाएं, कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह पिछले कुछ समय से अपने लुक्स से सभी को हैरान कर रही हैं. अब फिर से उनका नया लुक चर्चा में आ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 05:21 PM IST
  • शहनाज गिल सोशल मीडिया लवर हैं
  • शहनाज ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट
शहनाज गिल ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाईं अदाएं, कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' ने पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की किस्मत बदल कर रख दी है. वह कभी अपने गानों के कारण तो, कभी फिल्मों, कभी रियल लाइफ, तो कभी लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. शहनाज 'बिग बॉस 13' से निकलने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसी रियलिटी शो के जरिए शहनाज ने घर-घर में पहचान हासिल की है. शहनाज पिछले कुछ समय से अपने सिजलिंग लुक्स से सभी को हैरान कर रही हैं.

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है

वैसे, तो शहनाज अपनी क्यूटनेस और चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हैं, लेकिन आजकल वह बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. शहनाज आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से उनका नया लुक चर्चा में आ गया है. 

शहनाज गिल ने दिखाईं अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शहनाज को ब्लू ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों की पोनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इसके साथ शहनाज ने हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

बेहद हॉट लग रही हैं शहनाज

अब शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनके इस पोस्ट पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोग उन्हें हॉट बताते हुए ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सलमान खान की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, फिलहाल इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है. 

ये भी पढे़ं- Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़