47 की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार

शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्मों से ज्यादा फिटनेस, डांस और स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए फोटोज शेयर की हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 5, 2023, 07:35 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी ने किया मदहोश
  • हॉट दिख रही हैं शिल्पा शेट्टी
47 की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार

नई दिल्ली: स्टाइल और फिटनेस के मामले में आज भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का कोई जवाब नहीं है. उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस से दर्शकों पर खूब जादू चलाया ही है, लेकिन दुनियाभर के लोग शिल्पा की फिटनेस पर फिदा रहते हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले तो उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इस बार फैंस के बीच एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा का विषय बन गया है.

Shilpa Shetty ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

शिल्पा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू कलर की स्टाइलिश स्कर्ट और फुल स्लीव्स का प्रिंटेड ट्रांसपेरेंट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ पिंक कलर की हाई हील्स को पेयरअप किया है.

शिल्पा ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

शिल्पा ने अपने इस किलर लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज और सॉफ्ट वेवी हेयर स्टाइल रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

एक्ट्रेस ने यहां गले में मैचिंग का नेकपीस कैरी किया है. इस लुक में शिल्पा बेहद हॉट दिख रही हैं. नजरें फिर से एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर टिकी गई हैं.

47 की उम्र में भी हॉट हैं शिल्पा

शिल्पा के इस लुक को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 47 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की मां हैं. आज भी एक्ट्रेस ने खुद को बहुत फिट रखा हुआ है. यही कारण है कि फिटनेस के मामले में दुनियाभर के लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी शिल्पा शेट्टी

दूसरी ओर शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'केडी' और 'सुखी' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने कैमरे के सामने दिखाया स्वैग, ओपन जैकेट में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़