सिद्धार्थ मल्होत्रा रैंप वॉक पर हुए मॉडल संग कोजी, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

Viral Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा इस बार अपने एक वीडियो के कारण चर्चा में आ गए हैं. इसमें एक्टर को रैंप वॉक पर देखा जा रहा है. वहीं, उनके साथ एक मॉडल को काफी कोजी होते हुए देखा जा रहा है. इस पर अब कियारा के फैंस के रिएक्शन्स आने लगे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 10, 2024, 02:12 PM IST
    • सिद्धार्थ का वीडियो हुआ वायरल
    • मॉडल संग कोजी होते आए नजर
सिद्धार्थ मल्होत्रा रैंप वॉक पर हुए मॉडल संग कोजी, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी फिल्मों को लेकर तो अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि, इस बार वह अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में सिद्धार्थ, शांतनु और निखिल के लिए रैंप पर उतरे. इस इवेंट के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में अब एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ की एक मॉडल के साथ जबरदरस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. यहां दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक दिख रहे हैं.

सिद्धार्थ का वीडियो देख हैरान हुए लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि मॉडल ने सिद्धार्थ को पकड़ा हुआ है, इसके बाद दोनों काफी कोजी दिख रहे हैं. इस वीडियो को देख लोग काफी हैरान भी हो रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स भी आने लगे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कई लोगों ने सिद्धार्थ को याद दिलाने की कोशिश की है कि वह शादीशुदा हैं. वहीं, सिद्धार्थ के कुछ चाहने वालों ने उनका सपोर्ट करते हुए कहा है कि जब मॉडल उन्हें अपने साथ खींचकर ले गई तो वह काफी असहज हो गए थे.

विंटेज लुक में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ ने इस रैंप वॉक के दौरान विंटेज शर्ट कैरी की हुई है. इसके साथ उन्होने वेलवेट का ब्लेजर और मैचिंग पैंट पेयरअप की है. एक्टर इस लुक में बेहद हॉट दिख रहे हैं. इस फैशन इवेंट के दौरान रेट्रो लुक दिखाया गया था. सिद्धार्थ के साथ नजर आ रही मॉडल ने भी रेट्रो स्टाइल के लिए शिमरी गाउन पहना हुआ है. वीडियो में रैंप के दौरान मॉडल, सिद्धार्थ का कॉलर खींचकर अपने साथ ले जाती नजर आ रही  हैं. इसके बाद दोनों ने रनवे पर सिजलिंग पोज दिए.

नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर कुछ समय से कम ही प्रोजेक्टस में नजर आ रहे हैं. पिछली बार उन्हें 'योद्धा' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा गया था. फिलहाल सिद्धार्थ ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है, लेकिन एक्टर के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर पर्दे पर नए अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- डिलीवरी से पहले दीपिका पादुकोण ने इतना बदल लिया अपना लुक, वीडियो देख ठहर गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़