सिंगर आकृति कक्कड़ ने घर गूंजी किलकारियां, नन्हे शहजादे को दिया जन्म

सिंगर आकृति कक्कड़ एक प्यारे से बेटे को जन्म देकर मां बन गई हैं. उन्होंने पति चिराग अरोड़ा के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है. अब सिंगर को कई मशहूर हस्तियों ने ढेरों शुभकामनाएं दी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2023, 06:53 PM IST
    • आकृति कक्कड़ बनीं बेटे की मां
    • पति संग फोटो शेयर की खुशखबरी
सिंगर आकृति कक्कड़ ने घर गूंजी किलकारियां, नन्हे शहजादे को दिया जन्म

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर आकृति कक्कड़ को लेकर बड़ी खबर आ रही है. सिंगर मां बन गई हैं. उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. आकृति ने अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए ये खुशखबरी अपने सभी चाहने वालों के साथ भी शेयर कर दी है. उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि उन्होंने 1 नवंबर को बेटे को जन्म दिया है. अब उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

मैटरनिटी फोटो के साथ दी खुशखबरी

आकृति ने इस पोस्ट में अपने मैटरनिटी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है. यहां वह बेबी बंप दिखाते हुए मां बनने की खुशी जाहिर कर रही हैं. सिंगर ने इस फोटोशूट के दौरान एक लंबा नोट भी लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akriti Kakar (@akritikakar)

उन्होंने लिखा, 'हमारा परिवार बड़ा हो गया है. दो नन्हे कदमों और एक खूबसूरत दिल के साथ परिवार में नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है. ब्रह्मांड ने हमें सबसे खूबसरत चमत्कार का आशीर्वाद दिया है.'

आकृति ने किया दोस्तों और परिवार का शुक्रिया अदा

आकृति ने आगे लिखा, 'हम अपने माता-पिता और बहनों के आभारी हैं, जो चट्टान की तरह हमारे साथ खड़े रहे. उन दोस्तों का भी शुक्रिया जो परिवार के सदस्यों की तरह हमारे साथ रहे. इतने प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद.' इसके साथ ही उन्होंने अपने डॉक्टर्स का भी शुक्रिया अदा किया है.

आकृति को मिली शुभकामनाएं

अब आकृति का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिंगर और उनके पति को जिंदगी के इस अहम पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. फैंस के अलावा श्रेया घोषाल और विक्रांत मैसी सहित कई मशहूर हस्तियों ने भी नन्हे शहजादे  के लिए आकृति को बधाई दी है.

2016 में हुई थी आकृति-चिराग की शादी

बता दें कि आकृति कई बेहतरीन गानों को अपनी आवाज से सजा चुकी है. उन्हें खासतौर पर फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' के गाने 'सैटरडे सैटरडे' की वजह से पहचान हासिल हुई. वहीं, पर्सनल लाइफ की बात करें तो सिंगर ने 2016 में चिराग अरोड़ा से शादी रचाई थी, जो पेशे से प्लेबैक सिंगर हैं.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय की मां को हो गई थी ये गंभीर बीमारी, एक्ट्रेस ने जन्मदिन पर किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़