ऐश्वर्या राय की मां को हो गई थी ये गंभीर बीमारी, एक्ट्रेस ने जन्मदिन पर किया खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बीते बुधवार को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी मां और बेटी के साथ केक कट किया. इसी दौरान एक्ट्रेस ने एक इवेंट पर अपनी मां को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2023, 03:39 PM IST
    • ऐश्वर्या की मां को हुई थी ये बीमारी
    • पिता भी हो गए थे इसी से पीड़ित
ऐश्वर्या राय की मां को हो गई थी ये गंभीर बीमारी, एक्ट्रेस ने जन्मदिन पर किया खुलासा

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने बीते बुधवार यानी 1 नवंबर को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. ऐश्वर्या ने अपना ये खास दिन कैंसर पीड़ित मरीजों के साथ मनाया. इस मौके पर उनके साथ उनकी मां और बेटी आराध्या बच्चन भी दिखीं. इस दौरान ऐश्वर्या ने अपनी मां को लेकर एक ऐसा खुलासा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

ऐश्वर्या की मां को हुआ था कैंसर

ऐश्वर्या ने अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस साल उनकी मां भी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई थीं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मुझे इस पर बात करनी चाहिए या नहीं, लेकिन इस गंभीर बीमारी ने हमारे परिवार को छुआ है. मेरे डैड की कैंसर से ही पीड़ित थे. उनके बाद इसी साल मेरी मां भी इस बीमारी का शिकार हो गईं. हालांकि, डॉक्टर्स की मदद से अब वह बिल्कुल ठीक हो गई हैं.'

इन लोगों का अदा किया शुक्रिया

ऐश्वर्या ने आगे अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि सिर्फ यही वजह नहीं है कि वह कैंसर पीड़ितों के साथ जुड़ी हैं, बल्कि इससे पहले भी वह इनके साथ जुड़ी हुई थी. ऐश्वर्या ने अपने इस जन्मदिन को खास बताया है. यहां उन्होंने उन लोगों का भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने जिंदगी में ऊंचे मुकाम तक पहुंचने में मदद की है.

बेहद खूबसूरत दिख रही थीं ऐश्वर्या

गौरतलब है कि ऐश्वर्या के बर्थडे के मौके पर उनकी लाडली आराध्या ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए एक प्यारी सी स्पीच भी दी थी. इसके बाद ऐश्वर्या ने बेटी और मां के साथ केक भी कट किया. एक्ट्रेस अपने इस खास दिन पर ऑफ व्हाइट कलर का अनारकली वाला सूट पहने हुए नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- ईशान खट्टर स्टारर 'पिप्पा' के वर्ल्डवाइड प्रीमियर का ऐलान, जानें कब और कहां स्ट्रीम होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़