Debina Bonnerjee Birthday: घरवालों से दो साल तक छिपाई शादी...फिर ऐसे हुआ खुलासा, बेहद दिलचस्प है गुरमीत संग देबीना बनर्जी की लव स्टोरी

Debina Bonnerjee Birthday: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी आज अपना 38 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. देबिना बनर्जी की लव लाइफ किसी रील लाइफ से कम नहीं थी. आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 17, 2024, 10:23 AM IST
  • 39 साल की हुईं देबीना बनर्जी
  • कई पॉपुलर शोज में आ चुकी हैं नजर
Debina Bonnerjee Birthday: घरवालों से दो साल तक छिपाई शादी...फिर ऐसे हुआ खुलासा, बेहद दिलचस्प है गुरमीत संग देबीना बनर्जी की लव स्टोरी

नई दिल्ली:Debina Bonnerjee Birthday: आज देबिना बनर्जी अपनी शादीशुदा जिंदगी में भले ही खुश हों, लेकिन एक वक्त ऐसा था कि जब अपने प्यार यानी गुरमीत चौधरी को पाने के लिए उन्होंने खूब पापड़ बेलने पड़े थे. अभिनेत्री आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. गुरमीत के साथ दोस्ती के बाद प्यार और फिर लड़ाई...किसी फिल्म से कम नहीं है कपल की लव स्टोरी.

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं देबीना

देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. जब भी टीवी सीरियल रामायण की बात होती है तो देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी का किरदार याद आ जाता है. वैसे तो देबिना बनर्जी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की लेकिन, सीता के किरदार ने उनकी पूरी किस्मत बदल दी. आज भी देबिना बनर्जी को लोग सीता के नाम से जाना जानते हैं.

घरवालों को बिनबताए की शादी

दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी और फिर अपने प्यार के लिए घरवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर कपल ने शादी की. गुरमीत चौधरी-देबीना ने एक दूसरे को पाने के लिए खूब पापड़ बेले हैं. एक तरफ तो जहां देबीना बंगाल से हैं, तो वहीं गुरमीत बिहार से ताल्लुख रखते हैं. दोनो ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. इतना ही नहीं शादी को 2 साल तक छिपाकर भी रखा था. 2011 में दोनों दोबारा परिवार की मौजूदगी में शादी की थी.

फैंस का फेवरिट है कपल

फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया के जरिए गुरमीत-देबीना अक्सर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. कुछ समय पहले ही दोनों ने दो बेटियां गोद लेने का ऐलान किया था. गुरमीत और देबीना अपने पैतृक गांव जारामपुर से दो लड़कियों को गोद ले चुके हैं. साथ ही वह दो बेटियों के पिता भी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़