Made In India: RRR के बाद राजामौली ने किया नई फिल्म का ऐलान, नाम सुनते ही लोगों ने दे डाली ये सलाह

Made In India: आरआरआर की सफलता के बाद अब एस एस राजामौली अपनी नई फइल्म का ऐलान कर दिया है. डायरेक्टर की फिल्म का नाम 'मेड इन इंडिया' है. ये ऐलान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 19, 2023, 03:00 PM IST
  • मेड इन इंडिया लेकर आ रहे हैं राजामौली
  • लोगों ने फिल्म का नाम बदलने को कहा
Made In India: RRR के बाद राजामौली ने किया नई फिल्म का ऐलान, नाम सुनते ही लोगों ने दे डाली ये सलाह

नई दिल्ली:Made In India: 'आरआरआर', 'बाहुबली' जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने के बाद  डायरेक्टर एस एस राजामौली अब  नए प्रोजेक्ट ऐलान कर चुके हैं. राजामौली ने अपनी नई फिल्म की घोषणा अनोखे अंदाज में की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नई फिल्म का टाइटल और बाकी डिटेल्स वीडियो के जरिए शेयर किया है. यह फिल्म एक बायोपिक होने वाली है.

नई फिल्म का ऐलान

राजामौली की इस फिल्म का टाइल 'मेड इन इंडिया' है. निर्देशक ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि 'जब मैंने पहली बार इसका नरेशन सुना था, तो मैं इमोशनल हो गया था. वैसे तो बायोपिक बनाना अपने आप में बहुत मुश्किल काम होता है. लेकिन 'फादर ऑफ इंडियन सिनेमा' पर बायोपिक बनाना और भी चैलेंजिंग है.'

दादासाहेब फाल्के की है बायोपिक 

बता दें कि यह फिल्म दादा साहेब फाल्के की बायोपिक होगी. उन्होंने ही 'फादर ऑफ इंडियन सिनेमा' कहा जाता है. वहीं राजामौली के इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर हल्ला हो गया है. इतना ही नहीं यूजर्स लगातार डायरेक्टर को फिल्म का नाम बदलने को कह रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

लोगों का कहना है कि फिल्म का नाम 'मेड इन इंडिया' नहीं बल्कि 'मेड इन भारत' होना चाहिए. वहीं कई लोगों ने राजामौली को फिल्म के लिए स्टार्स के नाम भी बताए.

कास्ट का नहीं हुआ खुलासा

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि 'प्रभाष को ले लो.' बता दें कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई  है. खासबात यह कि'मेड इन इंडिया' को एस एस राजामौली के बेटे कार्तिकेय और वरुण गुप्ता मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. वहीं नेशनश अवॉर्ड विनर नितिन कक्कड़ इस फिल्म का डायरेक्शन संभालेंगे. इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और मराठी में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-  Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी संग अपनी शादी के फिर दिए सबूत, बोलीं- 'उसने मुझे फेमस होने के लिए... '

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़