VIDEO: इस एक्ट्रेस ने दी सनी देओल को टक्कर, एक हाथ से ही उखाड़ फेंका हैंडपंप

VIDEO: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में एक बार फिर सनी हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन को रीक्रिएट करते दिखे. वहीं, अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनके इस सीन को रीक्रिएट किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 26, 2023, 03:16 PM IST
  • सनी देओल का सीन किया रीक्रिएट
  • सैयामी खेर उखाड़ती दिखीं हैंडपंप
VIDEO: इस एक्ट्रेस ने दी सनी देओल को टक्कर, एक हाथ से ही उखाड़ फेंका हैंडपंप

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. 2001 में आई 'गदर' के समय से ही फिल्म का हैंडपंप वाला बहुत मशहूर है. सनी का ये आईकॉनिक सीन 'गदर 2' में भी देखने को मिला. हालांकि, अब एक्टर के इस सीन को टक्कर देने के लिए मैदान में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस उतर आई हैं. दरअसल, यहां हम सैयामी खेर (Saiyami Kher) की बात कर रहे हैं.

हैंडपंप उखाड़कर फेंकती दिखीं Saiyami Kher

सैयामी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस एक हाथ से हैंडपंप उखाड़ती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि हाल ही में सैयामी और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyami Kher (@saiyami)

इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक ऐसी महिला क्रिकेटर का किरदार निभाया है, जो एक एक्सीडेंट में अपना दायां हाथ गवा देती है. इसके बाद अभिषेक बच्चन कोच बनकर उन्हें एक हाथ के साथ ही क्रिकेट खेलने के लिए तैयार करते हैं.

सनी देओल ने भी शेयर किया सैयामी का वीडियो

अब सैयामी ने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए यह वीडियो तैयार किया है. वीडियो की शुरुआत में एक हैंडपंप नजर आता है. इंडिया की जर्सी पहने हुए सैयामी हैंडपंप के पास आती है और एक हाथ से ही इसे उखाड़कर दूर फेंक देती है. इसके बाद वह कैमरे में देखकर कहती हैं, 'थैंक्यू सनी सर, लड़कियां भी हिन्दुस्तान को जिता सकती हैं.' सैयामी का ये वीडियो सनी देओल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू

बता दें कि सैयामी और अभिषेक बच्चन की 'घूमर' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को समीक्षकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हुई. हालांकि, 'गदर 2' की आंधी के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार नहीं कर पाई.

ये भी पढ़ें- Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: पूजा बन आयुष्मान खुराना ने फिर जीता दिल, पहले दिन किया कारोबार  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़