ट्रोलर के निशाने पर आईं सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी एक्ट्रेस, जानिए क्यों लगाई लोगों ने क्लास

संजना संघी अभी इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश ही कर रही हैं, लेकिन इसी दौरान अब कुछ ऐसा हुआ है कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 09:19 PM IST
  • संजना को 'दिल बेचारा' में देखा गया था
  • संजना जल्द अगली फिल्म में दिखाई देंगी
ट्रोलर के निशाने पर आईं सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी एक्ट्रेस, जानिए क्यों लगाई लोगों ने क्लास

नई दिल्ली: फिल्म 'दिल बेचारा' में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Signh Rajput) के साथ लीड रोल में नजर आईं संजना संघी (Sanjana Sanghi) अपनी पहली ही फिल्म से खूब चर्चा में आ गई थीं. इसके बाद से ही उन्हें घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो गई थी. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'ओम: द बैटल ऑफ विदइन' को लेकर चर्चा में हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर जारी हुआ है. अब उन्होंने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. इसी बीच संजना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

संजना के लुक का बनाया मजाक

दरअसल, संजना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें लोग उन्हें देख उनकी ड्रेस के कारण खूब खरी-खोटी सुनाने लगे हैं. कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना उर्फी जावेद तक से कर डाली है. संजना को हाल ही में मुंबई में देखा गया था. इस दौरान उन्होंने ग्रे कलर की शॉर्ट बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी. इसके साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स कैरी की थी.

लोगों को पसंद नहीं आई संजना की ड्रेस

अब संजना की इस ड्रेस को देखकर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स करने लगे हैं. एक यूजर ने कहा कि संजना ने मछली की स्किन क्यों पहनी हुई है. एक अन्य यूजर ने कहा कि उसे वह उर्फी जावेद जैसी लगीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, कुछ लोगों ने संजना के एटिट्यूड पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. कई लोगों को उनके हाव-भाव पसंद नहीं आए. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

'ओम द बेटल विदइन' एक्शन करती दिखेंगी संजना

संजना की अगली फिल्म 'ओम द बेटल विदइन' की बात करें तो इस फिल्म में उन्हें आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है. फिल्म में संजना भी काफी एक्शन सीन्स करती हुई नजर आने वाली हैं. वहीं, आदित्य ने इस फिल्म में एक सोल्जर का किरदार निभाया है. फिल्म में इन दोनों के अलावा जैकी श्रॉफ, आशुतोष राण और प्रकाश राज भी अहम किरदार में हैं.

ये भी पढ़ें- दिव्या खोसला कुमार ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़