हार्ट अटैक के बाद Lakme Fashion Week पहुंची सुष्मिता सेन, एक्स बॉयफ्रेंड के साथ आईं नजर

Sushmita Sen in Lakme Fashion Week: लैक्मे फैशन वीक का दूसरा दिन बहुत खास रहा. सुष्मिता सेन हार्ट अटैक के बाद एक बार फिर वापसी कर चुकी हैं. रैंप  पर वॉक करने से पहले वो अपने दिली करीब रहे एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2023, 08:59 AM IST
  • सुष्मिता सेन ने बनीं एक बार फिर शो स्टॉपर
  • रैंप पर वॉक कर किया फैंस को पागल
हार्ट अटैक के बाद Lakme Fashion Week पहुंची सुष्मिता सेन, एक्स बॉयफ्रेंड के साथ आईं नजर

नई दिल्ली: मुंबई की हर गली में इन दिनों लैक्मे फैशन वीक के ही चर्चे हैं. कौन किस डिजाइनक के लिए रैंप वॉक करने वाला है और क्या पहन रहा है इसे लेकर चारों तरफ जद्दोजहद है. इसी बीच पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हार्ट अटैक के बाद पहली बार पब्लिक में नजर आईं. सुष्मिता सेन की एलिगेंस देख सब देखते ही रह गए.

सुष ने रैंप पर लगाई आग

जब सुष ने रैंप  पर वॉक किया तो मैं हूं ना के शाहरुख खान जैसा ही सबका हाल था. मानो हवा धीमी हो गई और टेंशन कम हो रही थी. ऐसे में उनका हाथ थामे उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल नजर आए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सुष्मिता वेन्यू से बाहर निकलती दिख रही हैं. लोग उनके आस-पास खड़े होकर सेल्फी की गुजारिश कर रहे हैं. भीड़ के बीच बचते-बचाते रोहमन शॉल सुष्मिता को लेकर जा रहे हैं.

रिश्ते को दिया नया मोड़

रोहमन और सुष्मिता का रिश्ता खत्म हुए काफी समय हो गया है लेकिन फिर भी दोनों एक अच्छे दोस्त की तरह एक-दूसरे के अच्छे-बुरे वक्त में साथ में दिख ही जाते हैं. एक फोटोग्राफर सुष्मिता को कहता है कि आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो ऐसे में सुष्मिता भी कहती हैं कि ये आप सब की दुआएं हैं. सुष्मिता को यूं हंसता देख लोगों की खुशी दोगुनी हो गई.

रैंप पर लगाई आग

सुष्मिता सेन इस साल अनुष्का रेड्डी के लिए शोस्टॉपर बनीं. बता दें कि इवेंट में सुष ने येलो कलर का शिमरी लहंगा पहना था. जब वो रैंप पर पहुंची तो उनके हाथों में गुलदस्ता था. बता दें कि 2 मार्च को सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक आया था जिसके बादउनकी एंजियोप्लास्टी की गई. अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और एक बार फिर लोगों के बीच लौट आई हैं.

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़