Sushmita Sen Heart Attack: सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, जानिए कैसी है एक्ट्रेस की हालत

Sushmita Sen Heart Attack: सुष्मिता सेन को हाल ही में हार्ट अटैक आया है. इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वालों से लेकर मशहूर हस्तियां भी काफी परेशान हो गई हैं. हर कोई एक्ट्रेस को ढ़ेर सारा प्यार और दुआएं भेज रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 2, 2023, 05:43 PM IST
  • सुष्मिता सेन को हाल में हार्ट अटैक आया था
  • सुष्मिता ने खुद किया हैरान करने वाला खुलासा
Sushmita Sen Heart Attack: सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, जानिए कैसी है एक्ट्रेस की हालत

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है, जो उनके फैंस को काफी परेशान कर रही है. एक्ट्रेस को हाल ही में हार्ट अटैक आया है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था और उनकी अब ऐंजियोप्लास्टी भी हो चुकी है. सुष्मिता ने अब अपने सभी चाहने वालों को अपनी हेल्थ अपडेट दी है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं और अब फिर से जिंदगी जीने के लिए तैयार हैं.

Sushmita Sen ने किया बड़ा खुलासा

अब सुष्मिता का ये नया पोस्ट हर किसी को हैरान कर रहा है. वहीं, फैंस ने उन्हें दुआएं देते हुए ध्यान रखने की सलाह दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

एक्ट्रेस ने लिखा, 'अपने दिल को हमेशा खुश और हिम्मत से भरपूर रखो और यह तब तक तुम्हारा साथ देगा जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी शोना. ये ज्ञान की बात मेरे पिता ने बताई थी. कुछ दिन पहले मुझे हार्ट अटैक आया था. ऐंजियोप्लास्टी हो चुकी है... स्टेंट लगा है... और सबसे जरूरी बात मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने फिर से इस बात की पुष्टि कर दी है कि मेरा दिल बड़ा है.'

सुष्मिता ने किया फैंस का शुक्रिया अदा

सुष्मिता ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'बहुत लोगों का धन्यवाद जिन्होंने वक्त पर मेरी मदद की और सही कदम उठाया. इस बारे में मैं अपने अगले पोस्ट में बताऊंगी. यह पोस्ट सिर्फ मेरे शुभचिंतकों और फैंस को ये खुशखबरी देने के लिए है कि अब सब ठीक है और मैं फिर से जिंदगी जीने के लिए तैयार हूं.'

सुष्मिता सेन पर मशहूर हस्तियों ने लुटाया प्यार

सुष्मिता के इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें हिम्मत देते हुए उन पर प्यार लुटाया है. तब्बू ने एक्ट्रेस को सुपर गर्ल बताते हुए ढेर सारा प्यार दिया है. वहीं, गौहर खान ने लिखा, 'आप कीमती हैं, अच्छा महसूस करें और पहले से भी ज्यादा मजबूत रहें.' एक्ट्रेस सोनल चौहान ने लिखा, 'आपको प्यार और हिम्मत भेज रही हूं.' ऐसे ही लगातार कई कमेंट्स सुष्मिता के इस पोस्ट पर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy Hot Video: मौनी रॉय ने थाई हाई स्लिट ड्रेस में ढाया कहर, अदाओं ने बढ़ाई इंटरनेट पर गर्मी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़