संगीत सेरेमनी में करिश्मा कपूर के गाने पर बहन संग तापसी पन्नू ने किया डांस, पति संग भी झूमी एक्ट्रेस

Taapsee Pannu sangeet ceremony: तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी का वीडियो लीक होने के बाद अब कपल का संगीत सेरेमनी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक्ट्रेस डांस करती नजर आ रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 3, 2024, 07:24 PM IST
  • तापसी पन्नू के संगीत का वीडियो वायरल
  • बहन और पति संग डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस
संगीत सेरेमनी में करिश्मा कपूर के गाने पर बहन संग तापसी पन्नू ने किया डांस, पति संग भी झूमी एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Taapsee Pannu sangeet ceremony: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कई दिनों से अपने बॉयफ्रेंड माथियास बो संग शादी को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई हैं. अब दोनों की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब कपल का संगीत सेरेमनी की वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में तापसी करिश्मा कपूर के गाने में थिरकती नजर आ रही हैं.

संगीत सेरेमनी का वीडियो वायरल

शादी के वीडियो के बाद अब तापसी पन्नू का संगीत सेरेमनी का वीडियो भी सामने आ गया है. हालांकि, कपल ने अभी तक शादी की ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है. एक्ट्रेस न ही शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन उनकी शादी के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल लगातार सामने आ रहे हैं. 

करिश्मा कपूर के गाने पर किया डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LT (@ltwt2497)

शादी के वीडियो के बाद एक्ट्रेस की संगीत सेरेमनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पहले वीडियो में तापसी करिश्मा कपूर के गाने मुझको हुई न खबर पर बहन शगुन के साथ डांस करती दिख रही हैं. जब की दूसरे वीडियो में वह अपने पति के साथ इंगलिश सॉन्ग पर रोमांटिक डांस कर रही हैं. हालांकि, कपल ने अभी तक ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है.

अभी तक शादी नहीं की ऑफिशियल

तापसी पन्नू ने अभी तक अपनी शादी का ऑफिशियली ऐलान नहीं किया है. लेकिन अब वीडियो सामने आने के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस अपनी शादी को जल्द ही ऑफिशियल कर देंगी. फैंस को तापसी की वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- बचपन में दोस्तों संग अपने फेवरिट टीवी एक्टर से मिलने पहुंची थी Alia Bhatt, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़