बचपन में दोस्तों संग अपने फेवरिट टीवी एक्टर से मिलने पहुंची थी Alia Bhatt, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

Alia Bhatt fan moment: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट खुलकर अपनी न पसंद और पसंद पर बात करती हैं. हर कोई जानता है कि एक्ट्रेस को रणबीर कपूर पर बचपन से ही क्रश था. वहीं एक्ट्रेसेस में करीना कपूर उनकी फेवरिट रही हैं. लेकिन आलिया एक टीवी एक्टर की भी फैन थी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 3, 2024, 10:38 AM IST
  • बचपन में इकबाल खान की फैन थीं आलिया भट्ट
  • दोस्तों संग एक्टर से की मुलाकात
 बचपन में दोस्तों संग अपने फेवरिट टीवी एक्टर से मिलने पहुंची थी Alia Bhatt, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: Alia Bhatt fan moment: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक  हैं. आलिया ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है. उन्हें हर रोल में दर्शकों का प्यार मिला है. आज आलिया के करोड़ों फैंस हैं. लेकिन बचपन में वो एक टीवी एक्टर की फैन हुआ करती थीं, जिनका नाम है इकबाल खान.

इकबाल खान की फैन थीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट एक्टर इकबाल खान की फैन हुआ करती थी. साल 2005-2006 में टीवी पर एंट्री करने वाले इकबाल खान ने अपने लुक्स से सभी लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया था. इनमें से एक आलिया भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन भी थीं. आलिया को एक्टर इतने पसंद थे कि एक बार वह उनसे मिलने उनके शो के सेट पर पहुंच गई थी. 

शो के सेट पर पहुंच गई थीं आलिया

साल 2019 में इकबाल खान ने अपनी कुछ पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस फोटो में वो बहुत सारी क्यूट गर्ल के साथ दिख रहे थे. इसी फोटो में उनके साथ आलिया भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन भी दिख रही थीं. आलिया अपनी दोस्त के साथ इकबाल के शो 'कैसा ये प्यार है' के सेट पर गई थीं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस का पिछली बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नज आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह थे. वहीं अब एक्ट्रेस एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जिगरा' में दिखने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ द आर्चीज स्टार वेदांग रैना नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: इस वजह से अवॉर्ड शोज से अजय देवगन को है चिढ़, कभी शामिल नहीं होते एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़