इस अफवाह की वजह से Taapsee Pannu को Dunki में काम करने का मिला मौका! एक्ट्रेस बताया मजेदार किस्सा

Taapsee Pannu: डंकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल में ही मीडिया से खात बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे एक अफवाह की वजह से एक्ट्रेस को शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 24, 2023, 02:02 PM IST
  • तापसी पन्नू ने खोला राज
  • डंकी में एक्ट्रेस काम लोगों को आया पसंद
इस अफवाह की वजह से Taapsee Pannu को Dunki में काम करने का मिला मौका! एक्ट्रेस बताया मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: Taapsee Pannu: डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. इस बीच तापसी पन्नू ने खुलासा किया, जब राजकुमार हिरानी ने उन्हें पहली बार फिल्म के लिए बुलाया था. एक अफवाह ने दिला दी फिल्म.

50 करोड़ कमाए

शाहरुख खान स्टारर डंकी को लोगों को खूब पंसद आ रही है. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. पठान और जवान के बाद यह शाहरुख खान की ये फिल्म साल की तीसरी एंटरटेनर है. फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में 49 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

तापसी ने किया खुलासा

डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के जरिए पहली बार शाहरुख खान और राजकुमार ने एक साथ किसी प्रोजेक्ट में किया है. फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी अहम किरदारों में है. वहीं पहली बार है जब दर्शक शाहरुख खान को तापसी की जोड़ी को स्क्रीन पर देख रहे हैं.

क्या थी अफवाह?

हाल ही में तापसी ने राजकुमार हिरानी की तरफ से आए पहले कॉल का खुलासा किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि 'राजकुमार हिरानी के कॉल करने से पहले, ऐसी अफवाहें थीं कि उन्हें डंकी फिल्म के लिए देखा जा रहा है. तापसी को कास्ट करने पर विचार किया जा रहा है'. तापसी ने बताया कि 'बस उन्हें इस बात से खुश थीं कि यह पहली अफवाह थी वो अच्छी थी और सच भी हो गई'.

ये भी पढ़ें- Anil Kapoor Birthday: जब इस हसीना के कारण अपने ही भाई बोनी कपूर से अनिल कपूर ने किया था झगड़ा, मिस्टर इंडिया बन जीता सबका दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़