तमन्ना भाटिया की इंटेस अदाओं पर आप भी हार जाएंगे दिल, कैमरे में कैद हुआ स्टाइलिश लुक

तमन्ना भाटिया पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार एक्ट्रेस अपने फोटोशूट की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी अलग और अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं.  फैंस के बीच उनका नया लुक भी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2023, 08:42 PM IST
  • तमन्ना भाटिया ने दिखाया सिजलिंग लुक
  • स्टाइलिश दिख रही हैं तमन्ना भाटिया
तमन्ना भाटिया की इंटेस अदाओं पर आप भी हार जाएंगे दिल, कैमरे में कैद हुआ स्टाइलिश लुक

नई दिल्ली: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इस समय लगातार कई किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी हुई हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस लव लाइफ और फोटोशूट्स की वजह से भी चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार एक्ट्रेस अपना नए लुक के कारण सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में तमन्ना ने इंटेंस अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कातिलाना पोज दिए हैं.

इंटेस लुक में भी दिखीं स्टाइलिश

तमन्ना ने ये फोटोज ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट में शेयर की हैं. उन्होंने इस दौरान डेनिम जैकेट पहना है और बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में भी बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ब्लैक एंड राइट.' अब चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

तमन्ना की अदाओं ने किया मदहोश

फैंस ने तमन्ना की तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर अब तक एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियां भी तमन्ना की अदाओं पर दिल हार गई हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तमन्ना

तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें 'बदरा' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह साउथ की ही 'Aranmanai 4' और 'वेडा' में जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- हंसिका मोटवानी ने दिखाए सिजलिंग लुक्स, अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़