The Kerala Story: फिल्म की रिलीज से पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट! हंगामा मचने की आशंका

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' रिलीज से रिलीज से सिर्फ एक दिन की दूरी पर है, लेकिन फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब खबर है कि इस फिल्म के कारण तमिलनाडु में हाई अलर्ट जारी हो गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 4, 2023, 02:21 PM IST
  • 'द केरल स्टोरी' पर नहीं थम रहा विवाद
  • सुदीप्तो सेन लेकर आ रहे है गंभीर मुद्दा
The Kerala Story: फिल्म की रिलीज से पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट! हंगामा मचने की आशंका

नई दिल्ली: सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) का टीजर रिलीज होने का बाद ही बवाल मचा हुआ है. फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है इस पर विवाद बढ़ता ही जा रही है. देशभर के कई हिस्सों में कई राजनीतिक पार्टियां फिल्म पर विरोध प्रदर्शन भी किया है. वहीं, कुछ दिन पहले ही जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने इस बवाल को और हवा दे दी है. ऐसे में अब तमिलनाडु में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.

ट्रेलर ने मचाया हंगामा

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में दावा किया जा रहा है कि केरल से गायब हुईं 32000 लड़कियों का धर्मांतरण कर उन्हें सीरिया भेजकर आतंकवादी बना दिया गया था. इस ट्रेलर में कई ऐसे दृश्य पेश किए गए, जो झकझोर कर रख देते हैं. हालांकि, इस्लामिक समूह इन दावों को देखकर भड़क पड़ा है. खबरों की माने तो विवाद बढ़ने की आशंका होने पर ही फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट कर दिया गया है.

विरोध प्रदर्शन की आशंका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की रिलीज के समय कुछ ग्रुप विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं, जिसके मैसेज की जानकारी खुफिया शाखा को सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. अब इसी मद्देनजर रखते हुए तमिलनाडु ने बिना कोई जोखिम उठाए राज्य में अलर्ट जारी करने का फैसला किया.

सुप्रीम कोर्ट ने भी सुनवाई से किया था इंकार

बता दें कि कुछ इस्लामिक समूहों ने 'द केरल स्टोरी' को बैन करने की मांग करते हुए पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन सरकार ने फिल्म पर रोक लगाने से साफ इंकार कर दिया है.

यहां तक कि केरल में भी इस पर रोक नहीं लगाई गई है. फिल्म को बैन करवाने के लिए संगठन की ओर से सुप्रीम कोर्ट में भी अर्जी दाखिल की गई थी, लेकिन बीते बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने इसपर सुनवाई से इनकार कर दिया.

एजिंसियों को किया गया अलर्ट

अब यही वजह मानी जा रही है कि अधिकारियों ने सभी एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रहने के आदेश दे दिए हैं. इस फिल्म पर शशि थरूर भी काफी भड़के थे. उनका कहना था कि राज्य को गलत ढंग से दिखाने की कोशिश की गई है. 

5 मई को रिलीज होने वाली है फिल्म

गौरतलब है कि मेकर्स का कहना है कि 'द केरल स्टोरी' सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी जैसे सितारे लीड रोल में नजर आ रही हैं. विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म इसी शुक्रवार यानी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- 'संस्कारी' मृणाल ठाकुर पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, अदाओं से उड़ा दिए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़