समुद्र किनारे 'नागिन' फेम सुरभि ज्योति ने दिखाया सिजलिंग अवतार, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

सुरभि ज्योति अपनी एक्टिव के कारण ही नहीं, अपने लुक्स की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 10:08 PM IST
  • सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • सुरभि के हर लुक को फैंस ने खूब प्यार दिया है
समुद्र किनारे 'नागिन' फेम सुरभि ज्योति ने दिखाया सिजलिंग अवतार, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने अपनी शानदार अदाकारी के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल की है. हालांकि, आज फैंस उनकी एक्टिंग पर ही नहीं, बल्कि लुक्स पर भी फिदा हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से लगातार अपने स्टाइल के कारण लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए फोटोशूट का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है.

Surbhi Jyoti सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

सुरभि अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में जहां अक्सर वह फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं, वहीं, लगातार उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी बढ़ती जा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है. यहां उन्हें समुद्र किनारे देखा जा रहा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं सुरभि ज्योति

सुरभि ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें समुद्र किनारे पर वॉक करते हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने यहां ब्राउन कलर की लूज पैंट, मैचिंग का श्रग और ब्रालेट टॉप कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

एक्ट्रेस ने इस दौरान अपना बोल्ड अवतार दिखाने के लिए कैमरे के सामने श्रग का उतारते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को बांधा हुआ है और सनग्लासेस लगाए हैं. इस लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं सुरभि

सुरभि के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बड़े शोज में काम किया है, कुछ वक्त से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं. हालांकि, वह म्यूजिक वीडियोज में काफी एक्टिव हो गई हैं. सुरभि एक के बाद एक कई सॉन्ग्स के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए जाह्नवी कपूर हुईं बोल्ड, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़