TV Show TRP List Week 33: 'अनुपमा' के सामने पस्त हुए सारे शोज, नई टीआरपी लिस्ट में दिखा बड़ा फेरबदल

TV Show TRP List Week 33: बार्क ने इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का भी ऐलान कर दिया है. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि इस बार भी रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' पहले पायदान पर राज कर रहा है. आइए जानते हैं बाकी शोज का हाल   

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 26, 2023, 11:53 AM IST
  • 'अनुपमा' फिर बना नंबर वन शो
  • बार्क की रिपोर्ट में इन्हें मिली जगह
TV Show TRP List Week 33: 'अनुपमा' के सामने पस्त हुए सारे शोज, नई टीआरपी लिस्ट में दिखा बड़ा फेरबदल

नई दिल्ली: TV Show TRP List Week 33: बार्क इंडिया की ओर से इस साल के 33वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी गई है. इस बार कुछ नए शोज ने टॉप-5 लिस्ट में अपनी जगह बनाकर दर्शकों को हैरान कर दिया है. वहीं, रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का जादू अब भी दर्शकों के सिर पर चढ़ा हुआ है. आइए जानते हैं कि इस सप्ताह किन-किन शोज को टॉप-5 में जगह मिली.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' की रेटिंग में पहले के मुकाबले थोड़ी गिरावट जरूर देखने को मिली, लेकिन अब भी यह शो पहले ही पायदान पर राज कर रहा है. शो में दिखाए जा रहे हर ट्वीस्ट के साथ दर्शकों की दिलचस्पी भी इसमें बढ़ती जा रही है. इस बार यह शो 2.6 मिलियन व्यूवरशिप के साथ पहले पायदान पर राज कर रहा है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

कुछ समय पहले की ही बात है जब 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी 20 साल लीप के बाद आगे बढ़ा दी गई थी. ऐसे में इसकी रेटिंग पर भी तगड़ा असर देखने को मिला था. हालांकि, अब एक बार फिर यह शो दर्शकों के अपने साथ बांधे रखने में सफल हो गया है और ऐसे में इसकी रेटिंग भी काफी बढ़ती जा रही है. इस सप्ताह भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा  के लीड रोल वाले इस शो को 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ दूसरा स्थान हासिल हुआ है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

राजन शाही का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' भी पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो में कई बार लीप दिखाए जा चुके हैं. इसके बावजूद दर्शकों का प्यार शो के लिए कम नहीं हुआ. इस सप्ताह शो 2.1 मिलियन व्यूवरशिप के साथ तीसरे पायदान पर बरकरार है.

शिव शक्ति/ भाग्य लक्ष्मी (Shiv Shakti/ Bhagya Lakshmi)

कुछ समय पहले ही टेलीकास्ट हुए शो 'शिव शक्ति' को शुरुआत में ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा है. ऐसे में शो को टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 में अपनी जगह बनाने में कोई मुश्किल भी होती नहीं दिखी. इस बार शो 1.9 मिलियन रेटिंग के साथ चौथे पायदान पर आ गया है और सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे शो 'भाग्य लक्ष्मी' को कड़ी टक्कर दे रहा है. ये दोनों ही शो इस सप्ताह चौथे पायदान पर बने हुए हैं.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

'ये है चाहतें' ने भी टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 में अपनी जगह बरकरार रखी हुई है. इस बार यह 1.8 मिलियन व्यूवरशिप के साथ 5वां पायदान हासिल कर लिया है. शो में दिखाए जा रहे ट्वीस्ट एंड टर्न्स ने भी दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection Day 15: तीसरे हफ्ते सुस्त पड़ी सनी देओल की फिल्म, 15वें दिन की इतनी कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़