Uunchai Twitter Review: अमिताभ बच्चन की ऊंचाई देख आंसू नहीं रोक पाए लोग, दर्शकों ने की जमकर तारीफ

Uunchai Twitter Review: सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर, बोमन ईरानी (Boman Irani) और परिणीति (Parineeti Chopra) चोपड़ा की इस फिल्म को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Last Updated : Nov 11, 2022, 02:00 PM IST
  • दर्शकों ने फिल्म फिल्म ऊंचाई की तारीफ
  • अमिताभ की फिल्म देख भावुक हुए लोग
Uunchai Twitter Review: अमिताभ बच्चन की ऊंचाई देख आंसू नहीं रोक पाए लोग, दर्शकों ने की जमकर तारीफ

Uunchai Twitter Review:  सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर, बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा की फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर के साथ फिल्म में नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में है. फिल्म को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी की समीक्षक तारीफ कर चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ की जा रही है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस फिल्म को थिएटर में देखने लायक फिल्म बताई है. 

क्या है फिल्म की कहानी 

सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई दोस्ती पर आधारित फिल्म है. एक दोस्त की इच्छा को पूरा करने के लिए बाकी तीन दोस्त अपनी सेहत और उम्र को दरकिनार कर ट्रेकिंग की तैयारी करते हैं और माउंट एवरेस्ट पर जाते हैं. फिल्म में दिखाया है कि वह हवा, बारिश और तूफान को पार करके माउंट एवरेस्ट पर पहुचंते है और अपने दोस्त का सपना पूरा करते हैं. फिल्म में परिणीति कोच की भूमिका में हैं वही नीना गुप्ता बोमन ईरानी की वाइफ हैं. 

ट्विटर पर फैंस के रिएक्शन 

ऊंचाई फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों को फिल्म काफी पसंद कर आ रही है. एक यूजर ने लिका- मैं बस इतना कह सकता हूं कि कुछ मेकर्स की फिल्में जज करने के लिए नहीं होती है, थिएटर जाओ और जमकर तारीफ करो, क्योंकि वह पर्दे पर बहुत चीजें दिखाते हैं. वहीं एक यूजर ने फिल्म को 3 स्टार दिए हैं.

 

फिल्म को बताया भावुक 
अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई की तारीफ में फैंस ने  फिल्म को इमोशनल बताया है. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- फिल्म बहुत ही भावुक थी, चलो कोई तो अच्छी फिल्म आई है, अमिताभ ने शानदार काम किया है. लोगों को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए.  

इसे भी पढ़ें: देबिना बनर्जी दूसरी बार बनी मां, गुरमीत चौधरी ने लक्ष्मी का किया स्वागत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़