अमिताभ, शाहरुख और ऋतिक के बाद आया वरुण धवन का नंबर, एक्टर के नाम एक और खिताब

वरुण धवन जिनकी फिल्में आज की जेनरेशन के लिए मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्मों की कैटेगरी में आती है. उसी एक्टर के नाम एक और नई अचीवमेंट जुड़ चुकी है. ऐसे में सभी फैंस बेहत एक्साइटेड हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 07:47 AM IST
  • वरुण धवन के फैंस के लिए खुशखबरी
  • नोएडा में रखा है एक खास सरप्राइज
अमिताभ, शाहरुख और ऋतिक के बाद आया वरुण धवन का नंबर, एक्टर के नाम एक और खिताब

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले और इमोशंस से अलग पहचान बनाने वाले वरुण धवन एकबार फिर चर्चा में है. ये चर्चा फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि वैक्स स्टैचू को लेकर है. फेमस म्यूजियम मैडम तुसाद में वरुण धवन का पुतला भी लग गया है. फैंस के लिए ये बेहद खुशी की खबर है.

लगा मोम का पुतला

मैडम तुसाद के म्यूजियम में किसी भी कलाकार का स्टैचू लगना बेहद सम्मान की बात माना जाता रहा है. बता दें कि 2018 में हांग कांग के मैडम तुसाद म्यूजियम में वरुण धवन का पुतला पहले ही लगाया जा चुका है. ऐसे में उनके नाम कम उम्र में ये कीर्तिमान हासिल करने वाले अभिनेता की लिस्ट में जुड़ गया था.

बहुत से एक्टर्स हैं लिस्ट में शामिल

अकेले वरुण धवन ही नहीं है जिनका स्टैचू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है. इससे पहले अमिताभ बच्चन, किंग खान और ऋतिक रोशन जैसे दिग्गज कलाकारों के स्टैचू लगाए जा चुके हैं.  ऐसे में इस एनर्जेटिक हीरो के नाम एक और खिताब हो गया है जो अपने आप में एक उपलब्धि है.

फिल्मों ने बनाया रिकॉर्ड

2012 में पर्दे पर आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से वरुण धवन ने फिल्मी पर्दे पर एंट्री मारी थी. इसके बाद 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'बदलापुर' और 'भेड़िया' जैसी फिल्मों की वजह से वो लगातार चर्चा में है. बता दें कि वरुण की 'भेड़िया' को फिलहाल दर्शकों का बहुत प्यार मिला है.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़