Pathaan के रंग में पड़ा भंग, देश के कोने-कोने में किया गया जमकर विरोध

Protest Against Pathaan: शाहरुख खान की 'पठान' को लेकर दारी विरोध प्रदर्शन में अब नया मोड़ आया है. जहां पहले सिर्फ प्रदर्शनकारी सिर्फ नारेबाजी कर रहे थे वहीं अब हिंसा करने पर उतारू हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 03:51 PM IST
  • विश्व हिंदू परिषद का अनोखा ऐलान
  • 'पठान' को नहीं होने देंगे रिलीज
Pathaan के रंग में पड़ा भंग, देश के कोने-कोने में किया गया जमकर विरोध

Pathaan controversy: शाहरुख खान की पठान का डंका आज पूरे देश में गूंज में बज रहा है. भले ही आप जितनी प्रमोशन कर लो लेकिन फिल्म में दम ना हो तो वो पहले दिन ही थिएटर में दम तोड़ देती है. फिल्म ने तो कमाल दिखाया लेकिन सबसे खतरनाक है विरोध प्रदर्शन. फिल्म का जबसे पहाल गाना सामने आया है लोगों की भावनाएं इस कद्र आहत हुई हैं कि लोग सड़कों पर निकल आए हैं.

फिल्म पर कसी लगाम Protest by VHP

कर्नाटक में बेलगावी के सिनेमाघरों में भी आलम कुछ ऐसा ही था. पठान जैसे ही रिलीज हुई विश्व हिंदू परिषद के लोग विरोध प्रदर्शन करने लगे. फिल्म की स्क्रीनिंग तक रोकने की कोशिश की गई. ऐसे में हिंसा फैलाने के भी सारे प्रयास किए गए. हिंसा फैलाने की कोशिश के आरोप में लगभग 30 हिंदू कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया.

लिया गया हिरासत में

हिंदू कार्यकर्ताओं ने स्वरूपा और नर्तकी थिएटरों पर जमकर धावा बोला. फिल्म के पोस्टर्स को फाड़ा गया. फिल्म के बायकॉट को लेकर आवाज उठाई गई. फिल्म की लगातार निंदा की गई. हिंदू कार्यकर्ताओं के खिलाफ ना केवल मामला दर्ज किया गया बल्कि कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया. पुलिस विभाग ने सिनेमाघरों के आस-पास कर्नाटक राज्य रिजर्व पुलिस की प्लाटून को तैनात कर दिया है.

समाज पर बुरा प्रभाव

बेलगावी से भाजपा विधायक अभय पाटिल का बयान सामने आया है. कहते हैं कि फिल्म मेकर्स को लोगों की भावनाओं को समझना चाहिए और फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा देनी चाहिए. फिल्म को रिलीज करने से समाज का माहौल खराब होगा. इससे पहले गुजरात और असम में भी फिल्म के रिलीज को लेकर काफी ज्यादा विरोध हुआ था. फिलहाल विरोध प्रदर्शन से दूर 'पठान' लोगों के दिलों पर छाई हुई है.

ये भी पढ़ें- Nusrat Jahan: TMC सांसद ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिखाई कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़