Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: विराट का प्लान होगा फेल, जेल से फरार होगी सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सई की जिंदगी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उसकी जिंदगी में उसकी खुशी और उसकी दुनिया सिर्फ सवि ही थे ऐसे में विराट से उसकी ये खुशी भी नहीं देखी गई. विराट ने जानबूझकर सई की जिंदगी से सवि को बाहर कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 06:24 PM IST
  • सई को किया गया जेल में बंद
  • विराट ने रचा एक और षड्यंत्र
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: विराट का प्लान होगा फेल, जेल से फरार होगी सई

नई दिल्ली: 'गुम है किसीके प्यार में' लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. जहां विराट सवि को पाने के लिए उसे किडनैप कर लेता है वहीं सई को विराट को थप्पड़ जड़ना काफी मंहगा पड़ेगा. ऐसे में अपनी बेटी के मोह में सई को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. सई भले कितनी ही गुहार विराट से करे लेकिन विराट बिना किसी रहम के सई को कई इल्जामों में जेल भेज देगा.

सई की मुश्किलें शुरू

सई जेल में जाने के बाद दुखों से घर जाएगी. ऐसे में सवि से मिलने के लिए सई जेल से फरार होने की कोशिश करेगी. ऐसे मेंदेखना ये होगा कि विराट और सई के बीच खड़ी हुई ये दीवार क्या कभी टूट पाएगी या सई हमेशा के लिए जेल की सलाखों के पीछे बंद रहेगी

विनायक का बदला रंग

वहीं दूसरी ओर विनायक को अब अपनी बहन मिलने वाली है. ऐसे में विनायक धीरे धीरे बिगड़ने की राह पर है. वो बदमाशी कर रहा है और घरवालों की नाम में भई उसने दम कर दिया है. पाखी भी सवि के घर आने से खुश नहीं दिख रही है. ऐसे में सवि को घर से बाहर निकालने की भी साजिश रची जा रही है.

पाखी बिगाड़ेगी विनायक को

लगातार शो में ये देखने को मिल रहा है कि विनायक की रेस के लिए पाखी के मन में एक्साइटमेंट इस कदर रहेगी कि वो विनायक को तब तक खाना खिलाती रहेगी जब तक वो फटने को न हो जाए. भवानी भी विनायक के मन में उसकी जीत को लेकर बराबर हवा देती रहेगी. यही वजह होगी कि विनायक बिगड़ जाएगा.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' में हुआ एक और उलटफेर, प्राइज मनी से घटाए 25 लाख रुपए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़