क्या अंधा, गूंगा, बहरा हो गया है बॉलीवुड!, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने फिल्ममेकर्स को लगाई लताड़

Vivek Agnihotri Tweet: 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर ने इस बार बॉलीवुड को सफल फिल्मों का गणित समझाने की कोशिश की है. ऐसे में उन्होंने काफी कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 10:31 AM IST
  • विवेक अग्निहोत्रीने की 'कांतारा' की तारीफ
  • फिल्मों का समझाया आसान गणित
क्या अंधा, गूंगा, बहरा हो गया है बॉलीवुड!, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने फिल्ममेकर्स को लगाई लताड़

नई दिल्ली: 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री हमेशा ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं. वो किसी भी मुद्दे पर अपने विचार रखने से झिझकते नहीं हैं. विवेक अग्निहोत्री ने इस बार सिनेमा के बदलते ट्रेंड पर अपनी राय रखी है. ऐसे में डायरेक्टर ने बॉलीवुड को जमकर फटकार लगाई है.

क्या है माजरा

दरअसल इस साल काफी बिग बजट फिल्में रिलीज हुईं लेकिन छोटे बजट की फिल्मों को दर्शकों को काफी पसंद किया. यहां तक बॉक्स ऑफिस पर भी वो छाई रहीं. इनमें साउथ की फिल्मों का बोलबाला रहा. ऐसे में विवेक अग्निहोत्री ने लोगों को सिंपल मैथ्स समझाने की कोशिश की.

ट्वीट कर जताई निराशा

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में छोटे बजट की फिल्मों का जिक्र करते हुए बॉलीवुड को जमकर लताड़ लगाई. लिखते हैं कि ऐसी फिल्में जिनमें बड़े स्टार नहीं होते, ना उनकी मार्केटिंग की जाती है और ना ही डिस्ट्रीब्यूसन सपोर्ट मिला जैसे 'द कश्मीर फाइल्स', 'कार्तिकेय 2', 'कांतारा' और 'रॉकेट्री'. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ का बिजनेस किया.

बॉलीवुड को बताया अंधा

ऐसे में विवेक अग्निहोत्री ने कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया और सवाल किया कि बॉलीवुड अंधा, बहरा और गूंगा है. जो उन्हें ये सिंपल मैथ्स ना समझ आता है ना ये सीखते हैं. सीधे शब्दों में समझें तो डायरेक्टर का कहना है कि फिल्में अगर य़ूनिक और बेहतरीन कहानी दिखाती हैं तो लोग देखेंगे. उन पर इतना पैसा लूटाने की जरूरत नहीं पड़ती.

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना को स्टार बनाने वाले फिल्ममेकर शिव कुमार खुराना का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़