YRKKH 1 August Spoiler: रूही की वजह से अरमान-अभीरा के बीच आएगी दरार, दादी-सा फिर लगाएंगी फटकार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 August Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रोहित अपने वकील के हाथ तलाक के पेपर्स रूही को भिजवाएगा. वहीं, रूही भी तुरंत इन पर साइन कर देगी. अभीरा भी फैसला लेगी कि वो रूही का केस लड़ेगी

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 1, 2024, 09:10 PM IST
    • रोहित भेजेगा तलाक के पेपर्स
    • अभीरा से नाराज होगा अरमान
YRKKH 1 August Spoiler: रूही की वजह से अरमान-अभीरा के बीच आएगी दरार, दादी-सा फिर लगाएंगी फटकार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1 August Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में अब तक हमने देखा कि एक ओर अभीरा और अरमान का प्यार परवान चढ़ता जा रहा है, दूसरी ओर रोहित, रूही को ताने देने का एक भी मौका हाथ से नहीं गवां रहा. जब बड़े पापा को इसकी जानकारी मिलती है तो वह रूही को अपने साथ ले जाते हैं और रोहित के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं. वहीं, बड़े पापा, अभीरा को गोयनका हाउस बुलाते हैं और उसे रोहित और रूही के तलाक का केस सौंपते हैं.

रूही साइन करेगी तलाक के पेपर्स

गुरुवार, 1 अगस्त के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि बड़े पापा, अभीरा को रूही के तलाक का केस लड़ने के लिए मना रहे होते हैं, तभी वहां रोहित का वकील तलाक के पेपर्स लेकर पहुंच जाता है. अभीरा यह सब देख रूही का केस लड़ने के लिए तैयार हो जाएगी. ऐसे में रूही से कहेगी कि वो एक बार और इस बारे में सोच ले. हालांकि, रूही तुरंत तलाक के पेपर्स पर साइन कर देगी. इसके बाद अभीरा भी तलाक के पेपर्स लेकर पौद्दार हाउस पहुंच जाएगी. वह अभी घर के दरवाजे पर ही होगी कि रोहित तलाक के कागजात देख लेगा.

दादी-सा करेंगी अभीरा को बेइज्जत

अरमान को भी इस दौरान सब पता चल जाएगा. वहीं दादी-सा को अभीरा पर भड़कने का एक और बहाना मिल जाएगा. वह इस तलाक का केस लड़ने के लिए अभीरा पर बुरी तरह भड़क पड़ेंगी और उसे खूब बेइज्जत करेंगी. दादी-सा उसे बेशर्म का टैग दे देंगी. तभी अरमान दादी-सा और अभीरा के बीच आएगा और वह अभीरा को सपोर्ट करेगा. अरमान उसे लेकर आउटहाउस आ जाएगा. यहां अभीरा उसे बताने की कोशिश करेगी कि उसने यह केस लेने से पहले उसे कितने कॉल्स किए थे, लेकिन अरमान उसकी एक नहीं सुनेगा.

अरमान होगा अभीरा से नाराज

इस मामले को लेकर अरमान और अभीरा की काफी बहस हो जाएगी. अरमान गुस्से में वहां से चला जाएगा. उधर, रोहित भी गुस्से में रूही को एक अनजान नंबर से वीडियो कॉल करेगा और उसे फिर से ताने देने लगेगा. हालांकि, इस बार रूही शांत नहीं रहेगी और रोहित को तीखा जवाब दे देगी. यहां दादी-सा और विद्या, रोहित को इस बात का एहसास दिलाने की कोशिश में जुट जाएंगी कि वह रूही से प्यार करता है.

ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की जान के लिए किया था सिर्फ इतनी कीमत का सौदा, 6 गुंडों को दी थी सुपारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़