'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 1 नहीं बल्कि आएंगे 6 ट्विस्ट, शो में फिर से आएगा लीप

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. काफी समय से खबरें आ रही है कि शो लीप आने वाले हैं वहीं लीड किरदार भी बदल जाएंगे. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में कौन-कौन से ट्विस्ट आने वाले हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2023, 03:53 PM IST
  • शो में नजर आएंगे ये ट्विस्ट
  • सीरियल में आएगा लीप
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 1 नहीं बल्कि आएंगे 6 ट्विस्ट, शो में फिर से आएगा लीप

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अभिनव और अक्षरा की शादी का ट्रैक चल रहा है. दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है. वहीं दर्शक जानने को बेताब है कि आने वाले एपिसोड में क्या होगा. आने वाले एपिसोड में 1 या 2 नहीं बल्कि 6 ट्विस्ट आने वाले हैं. 

अक्षरा की प्रेग्नेंसी 
शो में इनदिनों का सबसे बड़ा ट्विस्ट अक्षरा की प्रेग्नेंसी का है. अभिमन्यु समेत पूरा परिवार अक्षरा की प्रेग्नेंसी की खबर जान हैरान हो जाएगा. ऐसे में दोनों की शादी में रूकावट भी आ सकती है. मंजरी कभी भी अभिनव के बच्चे को बिरला परिवार का नाम नहीं देगी. वहीं खबरें आ रही है कि शो में लीड किरदार बदल जाएंगे. 

शो में नजर आएंगे ये ट्विस्ट 
सीरियल का पहला ट्विस्ट अभिनव की बहन मुस्कान से होगी. मुस्कान मंजरी के सामने अक्षरा की प्रेग्नंसी का खुलासा करेगी. 

शादी में आएगी रूकावट 
अक्षरा की प्रेग्नंसी की वजह से अभिमन्यु शादी को लेकर परेशान होगा. एक ऐसा भी टाइम आएगा जब वह शादी कैंसिल करने का मन बनाएगा. 

सूजीत को घर से करेगी बाहर 
मंजरी अपने भाई सुजीत को घर से निकाल देगी. इसके बाद वह आरोही और अक्षरा को चेतावनी देगी और बोलेगी को उन्हें अकेले में सारी बातें बतानी चाहिए थी. 

सगाई टलेगी 
आरोही पूरे परिवार को अक्षरा की प्रेग्नेंसी का सच बताएगी, जिसके बाद अक्षरा और अभिमन्यु की सगाई टल जाएगी. 

शो का बड़ा ट्विस्ट 
आने वाले एपिसोड में दिखाएगा जाएगा कि अभिमन्यु के करिदार की मौत हो जाएगी. अभिमन्यु के साथ-साथ अभीर भी कार एक्सीडेंट में अपनी जान गंवा देगा. इसके बाद अक्षरा अकेले रह जाती है. आगे की कहानी अक्षरा और अभिनव के बच्चे के साथ बढ़ेगी. वहीं स्टार कास्ट का कहना है कि उन्हें शो की कहानी के बारे में कुछ नहीं पता है. 

रणदीप का नाम सुर्खियों में
खबरों की माने तो लीड रोल में एक्टर रणदीप राय नजर आ सकते हैं. लेकिन इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

इसे भी पढ़ें: छोटी बच्ची संग स्पॉट हुईं एक्ट्रेस Vidya Balan, वीडियो देख लोग बोले- 'बेटी कब हुई?' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़