छोटी बच्ची संग स्पॉट हुईं एक्ट्रेस Vidya Balan, वीडियो देख लोग बोले- 'बेटी कब हुई?'

Vidya Balan Spotted: विद्या बालन को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वो एक बच्ची के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस बच्ची के साथ बहुत प्यारी लग रही हैं. हर कोई विद्या की इस वीडियो को देखने के बाद सवाल कर रहा है कि आखिर एक्ट्रेस को बेटी कब हुई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2023, 02:28 PM IST
    • एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं विद्या बालन
    • छोटी बच्ची के साथ दिए क्यूट पोज
छोटी बच्ची संग स्पॉट हुईं एक्ट्रेस Vidya Balan, वीडियो देख लोग बोले- 'बेटी कब हुई?'

नई दिल्ली: Vidya Balan Spotted: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. विद्या अपने अकाउंट पर ट्रेंडिंग रील्स पर वीडियो बना कर डालती हैं, फैंस को भी उनकी वीडियो का इंतजार रहता है. एक्ट्रेस इसी बीच एयरपोर्ट पर एक बच्ची के साथ नजर आई. एक्ट्रेस बच्ची को काफी प्यार और दुलार देती दिख रहीं थी. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर डलते ही फैंस एक्टिव हो गए. वीडियो देखकर फैंस के कमेंट्स की लम्बी कतार लग गई.

क्या विद्या बालन की कोई बेटी है? 

वीडियो के सोशल मीडिया पर डलते ही फैंस शॉक्ड हो गए और कमैंट्स कर पूछने लगे की वीडियो में नजर आ रही लड़की क्या विद्या बालन की बेटी हैं? बच्ची के साथ एक्ट्रेस का क्यूट बॉन्ड देखकर यूजर्स उसे एक्ट्रेस की बेटी बता रहे हैं. वीडियो एक्ट्रेस गाड़ी से उतरती हैं और छोटी बच्ची को हग करती हैं और साथ में फोटो के लिए पोज भी देती हैं. दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

फैंस कर रहे हैं सवाल 

हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद सवाल कर रहा है कि आखिर एक्ट्रेस को बेटी कब हुई और उन्होंने इस बात को अबतक छुपाकर क्यों रखा, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बच्ची उनक किसी रिश्तेदार की हो सकती हैं. वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये कब हुई', वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'विद्या बालन की इतनी बड़ी बेटी भी थी' वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया- 'ये कब आई'. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस पर कोई बयान नहीं दिया है.

विद्या बालन वर्कफ्रंट 

ऐसे तो एक्ट्रेस फैंस से सोशल मीडिया के जरिये जुड़ी रहती हैं मगर वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन आखरी बार फिल्म 'नीयत' में दिखाई दी थीं. फिल्म को फैंस का काफी प्यार भी मिला था. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर अपनी अलग पहचान बनाई है.

ये भी पढ़ें- Thank you For Coming BO Collection Day 1: शहनाज गिल-भूमि पेडनेकर का नहीं चला जादू, पहले ही दिन पस्त हो गई फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़