YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु के लिए अक्षरा बोलेगी I Love You, मंजरी करेगी दोनों एक

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. मंजरी अक्षरा को फिर से बनाएगी अपनी बहू

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2023, 07:59 PM IST
  • अक्षरा और अभिमन्यु होंगे एक
  • मंजरी बनाएं अक्षरा को फिर बहू
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु के लिए अक्षरा बोलेगी I Love You, मंजरी करेगी दोनों एक

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु और अक्षरा एक बार फिर साथ हो जाएंगे. मंजरी शैफाली को समझाती है कि अक्षरा की किस्मत अभिनव के साथ ही है. दूसरी तरफ अक्षरा और अभिमन्यु को एक साथ होने का आशीर्वाद मिलता है. मंजरी अब सोच में पड़ जाएगी कि अब क्या करें. 

मंजरी करेगी अक्षरा और अभिमन्यु को एक 
पिछले एपिसोड में दिखाया था कि अक्षरा नशे की हालत में अभिमन्यु को अभिनव समझ बैठती है. वह अभिमन्यु को आई लव यू बोल देती है.आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अक्षरा के पास आएगा तो उसे पता चलेगा कि वह अभिनव नहीं अभिमन्यु है. अक्षरा नशे में बोलती है तुम नहीं तुम नहीं. अभिमन्यु बोलता है कि हां मुझे पता है ये मेरे लिए नहीं था. 

अक्षरा को इस हालत में देख अभिमन्यु को शक होगा वह अक्षरा से पूछेगा कि तुमने शराब पी रखी है. लेकिन अक्षरा इससे साफ इनकार कर देगी. वह समझ जाएगा कि अक्षरा ने मॉकटेल की जगह कॉकटेल पी ली है. मंजरी दोनों को साथ देख एक बार फिर उम्मीद करती है तो दोनों साथ हो जाएं. 

पिघलेगा मंजरी का दिल 
सभी लोग कायरव और मुस्कान की शादी में जुट जाएंगे. सुरेखा गर्मी की वजह से परेशान हो जाएगी. वह पंखे के सामने जाकर बैठ जाएगी. तभी पंखा काम करना बंद कर देगा. अभिनव महमानों के पंखे ठीक करने में लग जाएगा. अक्षरा और अभीर अभिनव का साथ देंगे. अभिनव और अक्षरा की हालत देख मंजरी का दिल पिघल जाएग वह फिर से अक्षरा को घर की बहू बनाने की उम्मदी करेगी. 

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: अनुज-अनुपमा को साथ देख माया को होगी जलन, गुरु मां के सामने करेगी तमाशा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़