YRKKH Upcoming Twist: अभिनव और अभिमन्यु के बीच होगी जबरदस्त बहस, जानें किससे होगी अक्षरा इंप्रेस

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अभिनव और अभिमन्यु के बीच होगी लड़ाई.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2023, 05:56 PM IST
  • अभिनव और अभिमन्यु में होगी बहस
  • अभीर सुन लेगा दोनों पिता की बात
YRKKH Upcoming Twist: अभिनव और अभिमन्यु के बीच होगी जबरदस्त बहस, जानें किससे होगी अक्षरा इंप्रेस

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु और अभिनव अबीर घर में आएंगे. तभी अक्षरा के पास कायरव का फोन आएगा तो वह उसे बताएगा कि कैसे अभिनव उसे माफ नहीं कर रहे हैं. अक्षरा अभिनव को समझाने की कोशिश करेगी लेकिन वह मानेगा नहीं. 

अभिनव को समझाने की कोशिश करेगी अक्षरा 
आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु और अभिनव में काफी बहस होगी. अभिनव कहेगा कि उसे नहीं लगता है कि मुस्कान को कायरव प्यार दे पाएगा जिसकी वो हकदार है. इस पर अभिमन्यु दखल देते हुए बोलेगा कि मुस्कान को कायरव से ज्यादा प्यार कोई नहीं कर सकता है.  अभिनव बोलेगा कि यह मेरी बहन का मामला है इसलिए वो बीच में दखल न दे, अभिमन्यु बोलती है कि उससे कहेगा कि मैं बस इतना कह रहा हूं कि कायरव को जज करने में जल्दबाजी न करें. 

अभिमन्यु-अभिनव की होगी बहस 
अभिमन्यु कहेगा कि कायरव को दूसरा मौका देना चाहिए. यहां से पूरी बहस अक्षरा पर शिफ्ट हो जाएगी. अभिमन्यु बोलता है कि दूसरा मौका सभी डिजर्व करते हैं, तो अभिनव कहेगा कि अगर कोई इतनी बड़ी गलती करे तो दूसरा मौका नहीं मिलना चाहिए. 

अभीर ने सुन अभिमन्यु-अभिनव की बातें 
अभिमन्यु कहेगा कि आपकी यह सोच ही गलत है. अभिमन्यु कहेगा कि गलती आखिर इंसान से होती है. इसके जवाब में अभिनव बोलेगा कि अगर इंसान को माफी देने लगो तो वह गलती करने की आदत डाल लेता है. दोनों के बीच काफी बहस होगी तभी अक्षरा का ध्या अभीर पर डाएगा. ऐसा लगता है कि अभीर अपने दोनों पिता की बात सुन ली है. इसका पता तो आने वाले एपिसोड में ही चलेगा. 

इसे भी पढ़ें:  72 Hoorain Teaser: 'द केरल स्टोरी' के बाद अब '72 हूरें' में दिखेगा आतंकवाद का घिनौना चेहरा, फिल्म का दमदार टीजर रिलीज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़