BOX OFFICE पर 'सुई-धागा' ने पूरे किये 7 दिन, कमाए इतने करोड़ रुपये

ये कहानी ममता और मौजी की है, जो जिंदगी की ठोकर लगने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनते हैं.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Oct 5, 2018, 07:54 PM IST
BOX OFFICE पर 'सुई-धागा' ने पूरे किये 7 दिन, कमाए इतने करोड़ रुपये

नई दिल्ली: बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' बॉक्स-ऑफिस पर अपना पहला हफ्ता पूरा कर चुकी है. इसके साथ ही पति-पत्नी की संघर्ष की कहानी वाली यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. 'सुई-धागा' के पहले हफ्ते के कमाई के आंकड़े अब सामने आ चुके है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने अपने पहले 7 दिनों में कुल 62 करोड़ 50 लाख रुपये का कारोबार कर चुकी है. 

'मौजी' दर्जी और ममता की यह फिल्म ने इंडियन बॉक्स-ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे शुक्रवार को  8.30 करोड़ रुपये, शनिवार को 12.25 करोड़ रुपये, रविवार को 16.05 करोड़ रुपये, सोमवार को 7 करोड़ रुपये, मंगलवार को 11.75 करोड़ रुपये, बुधवार को 3.80 करोड़ रुपये और गुरुवार को 3.35 करोड़ रुपये  के साथ कुल 36 करोड़ 60 लाख रुपये कमाई कर चुकी है. 

 

 

ये कहानी  ममता और मौजी की है, जो जिंदगी की ठोकर लगने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनते हैं. कड़ी मेहनत से नामुमकि‍न लगने वाले सपनों को पूरा करते हैं. ट्रेलर में वरुण धवन मौजी के किरदार में एक बार फिर देसी अंदाज में दिख रहे हैं. वहीं अनुष्का पहली बार नॉन ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं. अनुष्का का लुक इतना कंविंसिंग है कि सेट पर अक्सर लोग उन्हें पहचानने में धोखा खा जाते थे. 

 

 

आपको बता दें कि 'सुई-धागा' की बजट मात्र 30 करोड़ रुपये है, जो कि यह फिल्म अपनी शुरूआती 3 दिन की ही कमाई में निकाल चुकी है. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर्स के तले किया गया है. 'दम लगा के हइशा' फेम शरत कटारिया ने इसे डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की कहानी का आधार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन है, जिसका उद्देश्य देश के लोगों को स्वदेशी वस्तुओं के निर्माण के प्रेरित करना है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ट्रेंडिंग न्यूज़