आ गया रिव्यू: लग गई वाट लक्ष्मी 'बम' की, सबसे खराब फिल्म अक्षय की

जिस बात का डर था अक्षय कुमार को वही हुआ. उनकी फिल्म लक्ष्मी बम को अब तक की सबसे खराब फिल्म माना गया है.  

Written by - Parijat Tripathi | Last Updated : Nov 10, 2020, 07:54 AM IST
  • रेटिंग मिला है एक स्टार
  • अक्षय का नकली अभिनय झेलना मुश्किल
  • सड़क-2 के बाद लगातार दूसरी फ्लॉप डिज़्नी पर
  • तीन घंटे झेलना है चुनौती
आ गया रिव्यू: लग गई वाट लक्ष्मी 'बम' की, सबसे खराब फिल्म अक्षय की

नई दिल्ली.   जब जनता के पैसों पर सेलेब्रिटी बने लोगों को लगने लगता है कि वे भगवान बन गए हैं तो जनता उनको ये भी अहसास करा देती है कि पैर जमीन पर रखो, वरना भगवान से भिखारी भी बनाना आता है जनता को. सरकारें गिरा सकने और इतिहास बदलने की क्षमता रखने वाली जनता को कम आंकना फ़िल्मी हस्तियों की भूल बहुत बार साबित हुई है. अब लक्ष्मी बम इसकी ताज़ा मिसाल है.

लक्ष्मी बम के कलाकार 

अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, आयशा रजा मिश्रा, राजेश शर्मा, अश्विनी कलसेकर, शरद केलकर, मीर सरवर, प्राची शाह और तरुण अरोड़ा आदि कुछ नाम हैं जो लक्ष्मी बम फिल्म में अहम भूमिकाओं में हैं.  निर्देशन है राघव लॉरेंस का और ओटीटी पर फिल्म को साथ मिला है डिज्नी प्लस हॉटस्टार का.

ये भी पढ़ें. ‘’14 साल की थी मैं जब हुआ था मेरा शारीरिक शोषण’’ - बताया आमिर खान की बेटी ने

रेटिंग मिली है एक स्टार 

लक्ष्मी बम है दक्षिण भारत में बनी 'कंचना' नामक हिट फिल्म का रीमेक. इस फिल्म को इसके निर्देशक राघव लॉरेंस ने हिंदी में लक्ष्मी बम नाम से बनाया तो उनको इसमें कुछ गलतियां बहुत भारी पड़ गईं. एक स्टार की रेटिंग वाली इस फिल्म की रिविव्यु के नतीजे ने बताया कि फिल्म दो कौड़ी की भी नहीं है. 

ये भी पढ़ें.   लम्बे लोगों को कम और छोटे लोगों को ज्यादा खतरा है कोरोना का

अक्षय का नकली अभिनय 

खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार कुछ दिन तक दूसरे भारत कुमार बनने की कोशिश करते रहे और उसके बाद अपने व्यावसायिक स्वार्थ के शिकार बन गए. और उनकी हालिया फिल्म ने उनकी मिटटी पलीद करने की भूमिका तैयार कर दी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार का अभिनय बेदम से भी बदतर था. कियारा को खूबसूरती दिखने के लिए रखा गया है और बहुत ज्यादा फुटेज नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें.   Live Sex अपनी दो बीवियों के साथ बिज़िनेस था इस शख्स का

कहानी है आसिफ की

इस बार अक्षय कुमार आसिफ बने हैं लक्ष्मी बम में जिसके वाट लग जाने की भविष्यवाणी पहले ही हो चुकी थी किन्तु अति-आत्मविश्वास के शिकार अक्षय कुमार सुनी-सुनाई बातों पर विश्वास नहीं करते इसलिए देश की जनभावना को धता बता कर पैसे की खातिर अक्षय कुमार ने फिल्म पूरी की और मस्त हो गए. अब फिल्म उनको चिंता में व्यस्त करने वाली है. 

ये भी पढ़ें. न्यूड फोटो मिलिन्द सोमन का और अश्लील वीडियो पूनम पाण्डे का हुआ बहु-चर्चित

सड़क-2 के बाद दूसरी फ्लॉप 

बेचारे डिज़नी प्लस हॉटस्टार की किस्मत खराब है जो जनता के विरोध के बावजूद फिल्म को अपने प्लेटफॉर्म पर उम्मीद के साथ जगह दी लेकिन परिणाम ने इस नकली बम को सड़क पर ला दिया. ‘सड़क2’ के बाद अब लक्ष्मी बम नामक ये लगातार दूसरी बेहद कमजोर फिल्म उन दर्शकों को दिखाई जा रही है जो एमएक्स प्लेयर की तरह डिज़नी में  मुफ्त की फिल्में देखने नहीं आते हैं.

ये भी पढ़ें. कियारा आडवाणी ने कहा कि मुझे सेक्स से भी अधिक ये तीन चीज़ें पसंद हैं

तीन घंटे झेलना है चुनौती

पैसे देकर फिल्में देखने वाले इन दर्शकों के लिये फिल्म ‘लक्ष्मी’ को बम बना कर पेश किया गया है जो फटाक से फुस्स हो गया और हालत ये है कि इस फिल्म को पूरा देख पाना एक चुनौती जैसा ही मामला दिखाई दे रहा है. चाहे हो कैमरा, चाहे संगीत या फिर बैकग्राउन्ड म्यूज़िक फिल्म ‘लक्ष्मी’ का हर डिपार्टमेंट निराश भी करता है और परेशान भी. कुल मिला कर दर्शकों के लिये ये फिल्म चुनौती बन कर आया है - दम है तो पूरी देख कर दिखाओ 

ये भी पढ़ें. न्यूड फोटो मिलिन्द सोमन का और अश्लील वीडियो पूनम पाण्डे का हुआ बहु-चर्चित

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

ट्रम्प-बाइडेन फिर आमने-सामने: ''दम है तो मुझसे चाभियां ले कर दिखाओ’’

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़