Bihar: सिरफिरे आशिक ने छठ घाट से लौट रहे परिवार पर की फायरिंग, दो सगे भाइयों की मौत

बिहार के लखीसराय में सोमवार सुबह छह लोगों पर गोलीबारी की गई. बताया जा रहा है कि ये सभी एक ही परिवार के लोग हैं. घर से थोड़ी ही दूरी पर परिवारी छठ घाट पर अर्घ्य देकर लौट रहा था. इसमें दो भाइयों कि जान चली गई है. वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2023, 10:44 AM IST
  • एक ही परिवार के लोगों पर गोलीबारी
  • 4 घायलों को अस्पताल भर्ती किया गया
Bihar: सिरफिरे आशिक ने छठ घाट से लौट रहे परिवार पर की फायरिंग, दो सगे भाइयों की मौत

नई दिल्ली: बिहार के लखीसराय में सोमवार सुबह छह लोगों पर गोलीबारी की गई. इसमें दो भाइयों कि जान चली गई है. वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी एक ही परिवार के लोग हैं. घर से थोड़ी ही दूरी पर परिवारी छठ घाट पर अर्घ्य देकर लौट रहा था. तभी पूरे परिवार पर रास्ते में बदमाश ने फायरिंग कर दी. 

प्रेम-प्रसंग का मामला
जानकारी के मुताबिक, यह प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. घटना कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला की है. घायलों को फिलहाल पटना रेफर किया गया है. वहीं, मृतकों की पहचान चंदन कुमार और राजनंदन कुमार के रूप में हुई है. घायलों में दोनों मृतकों की पत्नी, बहन और पिता शामिल हैं. आरोपी परिवार के पड़ोस में ही रहता है, उसका नाम आशीष चौधरी बताया जा रहा है. एसपी पकंज कुमार ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये अधिकारी पहुंचे 
घटना की खबर सुन पूरे इलाके में हडकंप मच गया है. जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन के कई अधिकारी सदर अस्पताल पहुंच गए. मौके पर एसपी पंकज कुमार, एसडीएम निशांत कुमार और डीएम अमरेंद्र कुमार पहुंचे. 

ये भी पढ़ें- छठ पूजा पर ट्रेनों में भीड़ को लेकर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा, बोलीं- रेलवे को बर्बाद कर दिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़