पाकिस्तान से लौटकर ISI पर क्या बोलीं अंजू? पहली बार खोला ये बड़ा राज

पाकिस्तान में पांच महीने बीताने के बाद भारत लौटी अंजू ने वहां पर बिताए एक एक दिन के अनुभव को बताया है. इंटरव्यू में अंजू ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. अंजू ने अपने फ्यूचर प्लान को लेकर भी तमाम बातें साफ कर दी है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 2, 2023, 10:25 AM IST
पाकिस्तान से लौटकर ISI पर क्या बोलीं अंजू? पहली बार खोला ये बड़ा राज

नई दिल्ली: पाकिस्तान में पांच महीने बीताने के बाद भारत लौटी अंजू ने वहां पर बिताए एक एक दिन के अनुभव को बताया है. इंटरव्यू में अंजू ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. अंजू ने अपने फ्यूचर प्लान को लेकर भी तमाम बातें साफ कर दी हैं. बता दें कि पाकिस्तान से भारत लौटने के बाद अंजू ने पहली बार यह इंटरव्यू दिया है. 

यूट्यूबर को अंजू ने दिया इंटरव्यू...
अंजू ने एक युट्यूबर को दिए गए इंटरव्यू में फ्यूचर प्लान को लेकर चल रहीं सभी अटकलों को दूर करते हुए हैरान कर देने वाला खखुलासे किए हैं. अंजू ने इंटरव्यू में अपने पहले भारतीय पति अरविंद और बच्चों से लेकर पाकिस्तानी पति नसरुल्ला से जुड़े कई अहम सवालों के जवाब दिए. अंजू ने इंटरव्यू में बताया कि वो राजस्थान पहुंच चुकी है, इसके बाद वो अपने बच्चों और अरविंद से मुलाकात करेंगी. इसके अलावा अंजू ने कहा कि वह भिवाड़ी के उस थाने में भी जाएगी, जहां उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज है. इसके अलावा अंजू ने इंटरव्यू में और भी बातें बताईं.

बच्चों और परिवार को लेकर प्लान...
अंजू ने इंटरव्यू में बताया कि वो अपने बच्चों और अरविंद से मिलना चाहती है. उनसे बैठकर शांति से बात करना चाहती है. इसके अलावा अंजू ने कहा कि वो अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देना चाहती है. इसके लिए वो कानूनी मदद भी लेगी. 

ISI पर क्या बोली अंजू?
यूट्यूबर ने अंजू से सवाल किया कि जब वो पकिस्तान गई थी, तो क्या उनसे आईएसआईएस (ISIS) या पाक फौज (Pakistan Military) ने कोई पूछताछ की थी. इस पर अंजू ने कहा कि  उससे न तो पाक फौज ने कुछ बात की और न ही ISIS ने कोई पूछताछ की. अंजू ने कहा कि जब वो पाकिस्तान गई थी, तब पाक के लोकल थाने में कागजात को लेकर पूछताछ की थी. 

क्या नसरुल्ला से झगड़ा भारत लौटने का कारण?
इंटरव्यू में अंजू से सवाल करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसा दावा कर रहे हैं कि अंजू का पकिस्तान से लौटने का कारण नसरुल्ला से झगड़ा हुआ था. इस पर अंजू ने साफ किया कि मेरा नसरुल्ला से कोई लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ है. यह सब अफवाह उड़ाई जा रही है. अंजू ने बताया कि उसके और नसरुल्ला के बीच सब कुछ सामान्य है.

 Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़