Arvind Kejriwal जेल से बाहर आते ही क्या बोले, यहां जानें उनका पहला रिएक्शन

 Arvind Kejriwal First Statement after Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आते ही जी मीडिया से बातचीत की. उन्हें आज ही सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2024, 07:59 PM IST
  • जेल से बाहर आए केजरीवाल
  • SC ने दी अंतरिम जमानत
Arvind Kejriwal जेल से बाहर आते ही क्या बोले, यहां जानें उनका पहला रिएक्शन

नई दिल्ली: Arvind Kejriwal First Statement after Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जमानत पर बाहर आ गए हैं. उन्होंने जेल से बाहर आते ही Zee Media से बातचीत की. केजरीवाल ने कहा- जनता तानाशाही का अंत करेगी.

समर्थकों से क्या बोले केजरीवाल?
अरविंद केजरीवाल जब जेल से घर जा रहे थे, तब उन्हें समर्थकों ने घेर लिया. इस दौरान केजरीवाल ने अपने समर्थकों को संबोधित किया. केजरीवाल ने कहा, 'मैंने कहा था मैं जल्दी आऊंगा, आ गया. सबसे पहले मैं हनुमान जी के चरणों में वंदना करना चाहता हूं, हनुमान जी के आशीर्वाद से आप सबके बीच हूं. हम सबको मिलकर तानाशाही से देश को बचाना है, मैं तन मन धन से लड़ रहा हूं और तानाशाही से संघर्ष कर रहा हूं. 140 करोड़ लोगों को भी तानाशाही से लड़ना पड़ेगा. कल सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लेंगे.'

1 जून तक मिली अंतरिम जमानत
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत पर रिहा किया है. उन्हें यह जमानत सशर्त मिली है. केजरीवाल लोकसभा चुनाव का प्रचार कर सकेंगे. 

CM मान भी दिल्ली आए
पंजाब के मुख्यमंत्री और आप के वरिष्ठ नेता भगवंत मान भी पंजाब से दिल्ली पहुंच गए हैं. वे अरविंद केजरीवाल से मिलने दिल्ली आए हैं. वे केजरीवाल को लेने तिहाड़ जेल तक गए.

आतिशी- फैसले से उम्मीद जगी
सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को जमानत दी, इस पर AAP के नेताओं ने खुशी जताई है. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल की रिहाई सिर्फ पार्टी के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए बड़ा अवसर है. लोग भाजपा के तानाशाही रवैये से परेशान थे. लोकतंत्र और संविधान के अस्तित्व पर सवाल खड़े हो रहे थे. आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले से देश में उम्मीद जगी. 

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal Bail: तिहाड़ जेल से निकले अरविंद केजरीवाल, सामने आया पहला Video

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़