कांग्रेस पर 'मस्जिद' ढहाने के आरोप, ओवैसी की राहुल को खुली चुनौती- हैदराबाद से चुनाव लड़कर देख लें

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा-कांग्रेस के लोग बहुत आएंगे. अरे मैं तो तुम्हारे लीडर से कहूंगा कि इस बार वायनाड से नहीं हैदराबाद से मुकाबला करो. मैं चैलेंज कर रहा हूं वायनाड छोड़ो और हैदराबाद आओ. दो हाथ हम आजमा लेंगे और पंजा आजमा लेंगे...आ जाओ. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2023, 03:16 PM IST
  • राहुल को दी खुली चुनौती.
  • जानें ओवैसी ने क्या कहा?
कांग्रेस पर 'मस्जिद' ढहाने के आरोप, ओवैसी की राहुल को खुली चुनौती- हैदराबाद से चुनाव लड़कर देख लें

नई दिल्ली. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी है. यही नहीं ओवैसी ने आरोप लगाया है कि बाबरी मस्जिद और सेक्रेटेरियट मस्जिद दोनों ही कांग्रेस के शासन काल में ढहाई गई थीं. ओवैसी ने ये बातें एक रैली के दौरान कहीं.

वायनाड नहीं हैदराबाद से लड़ो चुनाव
'उन्होंने कहा-कांग्रेस के लोग बहुत आएंगे. अरे मैं तो तुम्हारे लीडर से कहूंगा कि इस बार वायनाड से नहीं हैदराबाद से मुकाबला करो. मैं चैलेंज कर रहा हूं वायनाड छोड़ो और हैदराबाद आओ. दो हाथ हम आजमा लेंगे और पंजा आजमा लेंगे...आ जाओ. बड़ी-बड़ी बातें करते हो. बात क्यों करते हो जमीन पर आओ और मुकाबला करेंगे. आओ शेरवानी और काली टोपी वाले से मुकाबला करके देखो, मजा आएगा.' 

कांग्रेस के वक्त में मस्जिद शहीद हुई
ओवैसी ने कहा-जिसने एक मुसलमान सांसद को संसद में अनाप-शनाप बका मेरे सामने भी खड़ा हुआ तो मैंने कहा...बैठ. बैठ जा मेरी जुबान का मुकाबला नहीं कर सकता. मैं तेलंगाना की जनता से अपील करता हूं. हैदराबाद की जमीन पर फसाद कांग्रेस की देन है. मासूमों का लुट जाना कांग्रेस की देन है. हमने बहुत मुश्किल से इस अमन को कायम किया है. यकीनन बहुत से काम करवाना बाकी है. हम करवाएंगे. यही कांग्रेस थी जब बाबरी को शहीद कर दिया गया था, सेक्रेटरियट मस्जिद को शहीद कर दिया गया था.' 

सत्ताधारी गठबंधन का हिस्सा हैं ओवैसी
बता दें कि इस साल जिन पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं उनमें तेलंगाना भी शामिल है. तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राज्य समिति यानी BRS और ओवैसी की पार्टी के बीच गठबंधन है. वहीं सामने कांग्रेस और बीजेपी जैसी पार्टियां हैं. कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने के लिए लगातार जोर लगा रही है. दूसरी तरफ सत्ताधारी गठबंधन भी सत्ता में वापसी के लिए पूरी रणनीति के साथ चुनावी मैदान में है.

यह भी पढ़िएः Indian Railways: बदल गए हैं नियम, अब इन यात्रियों से वसूला जाएगा पूरा किराया, यात्रा से पहले जरूर चेक करें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़