Yash Mittal Murder: यश बोल रहा था "कब तक मेरे पैसों की दारू पीते रहोगे" इसलिए हमने कर दी उसकी हत्या और फिर मांगी 6 करोड़ की फिरौती

Yash Mittal Murder News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से दोस्ती को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां निजी कॉलेज के एक छात्र की उसके ही दोस्तों ने मिलकर हत्या कर दी और उसका शव खेत में दफनाकर फरार हो गए. जानिए पूरा मामला

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 29, 2024, 12:34 PM IST
Yash Mittal Murder: यश बोल रहा था "कब तक मेरे पैसों की दारू पीते रहोगे" इसलिए हमने कर दी उसकी हत्या और फिर मांगी 6 करोड़ की फिरौती

अंश राज, नई दिल्ली, Noida Yash Mittal Murder News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से दोस्ती को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां निजी कॉलेज के एक छात्र की उसके ही दोस्तों ने मिलकर हत्या कर दी और उसका शव खेत में दफनाकर फरार हो गए. जब यश मित्तल के परिजनों की यश से बात नहीं हुई, तो उनके चिंता सताने लगी और उन्होंने उसे संपर्क करने की कोशिश की. काफी मशक्कत के बाद भी जब यश से उनके परिजनों की कोई बात नहीं हुई, तो उन्होंने दादरी थाने में यश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. तहरीर को संज्ञान में लेकर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो सच्चाई जान वो भी हक्की-बक्की रह गई. 

गला दबाकर की हत्या और दफना दिया शव
ग्रेटर नोएडा के बैनेट यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र यश मित्तल की उसके ही दोस्तों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद दोस्तों ने मिलकर उसके शव को गजरौला के एक खेत में दबा दिया और फरार हो गए.  मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने छात्र यश मित्तल की हत्या उसके फोन से उसके घर वालों को मैसेज कर 6 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी. यश मित्तल के पिता अमरोहा में व्यापारी हैं. उन्होंने बताया कि यश से कोई संपर्क नहीं हो रहा था साथ ही उसके फोन से 6 करोड़ की फिरौती का मैसेज आ रहा था. 

इसलिए की हत्या 
मामले की जांच कर रही पुलिस को यश के दोस्तों पर शक हुआ. जब पुलिस ने यश के दोस्त रचित, शुभम उपाध्याय, सुशांत और सुमित प्रधान से बातचीत की, तो उन्होंने पुलिस को सच्चाई बताई यश के दोस्त रचित ने पुलिस को बताया की कैसे और क्यों उन्होंने वारदात अंजाम दिया.  पूछताछ में आरोपी रचित ने बताया कि बीती 26 फरवरी को उन लोगों ने यश मित्तल को फोन करके पार्टी करने के लिए बैनेट यूनिवर्सिटी से गजरौला बुलाया. यश भी उनके बुलावे पर पार्टी करने के लिए गजरौला पहुंच गया. 

"कब तक मेरे पैसों की दारू पीते रहोगे"
आरोपी के मुताबिक वहां पर उन चारों ने यश मित्तल के साथ मिलकर एक खेत में पार्टी की. पार्टी के दौरान यश मित्तल और इन चारों की किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई. इसी दौरान यश ने चारों साथियों को बोला कि "कब तक मेरे पैसों की दारू पीते रहोगे", जिसके बाद इन चारों ने मिलकर यश मित्तल का गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद करीब 5 से 6 फीट का गड्ढा खोदकर शव को गाड़ दिया गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़