'राहुल गांधी 53 साल के हो गए, अब शादी हुई तो लोग मजाक बनाएंगे'- मंत्री टेनी का विवादित बयान

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और भाजपा नेता अजय मिश्र टेनी ने राहुल गांधी के लिए कहा कि वे 53 साल के हो गए हैं. अब उनकी कहां शादी होने वाली है. 53 साल के आदमी की शादी होने पर सब मजाक बनाते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2023, 05:02 PM IST
  • टेनी बोले- 53 साल के आदमी की कहां शादी होती है
  • कांग्रेस का जवाब- उन्हें राहुल से क्या मतलब
'राहुल गांधी 53 साल के हो गए, अब शादी हुई तो लोग मजाक बनाएंगे'- मंत्री टेनी का विवादित बयान

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 53 साल के हो गए हैं. 53 साल के आदमी की कहीं शादी होती है क्या. अपने यहां तो होती नहीं, अब कोई-कोई बुड्ढे बड़े शौकीन होते हैं, तो नहीं कह सकते. शादी ब्याह की एक उम्र होती है. लेकिन, क्या 53 साल में कोई शादी करता है? अगर शादी कर भी ले, तो उसका लोग कितना मजाक बनाएंगे.

टेनी ने जनसभा में कही ये बात
मंत्री टेनी का यह विवादित बयान एक वीडियो में सुना जा सकता है, जो 4-5 दिन पुराना बताया जा रहा है. दरअसल, वीडियो तब का है जब टेनी लखीमपुर खीरी के निघासन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि गठबंधन की मीटिंग में लालू यादव कहते हैं कि राहुल को अब शादी कर लेनी चाहिए. आप ही बताइए जिस मीटिंग में देश कैसे चलाना है, उस पर चर्चा होनी चाहिए, उसमें राहुल की शादी की बात हो रही है. बताइए 53 साल के आदमी की भी कहीं शादी होती है क्या?

कांग्रेस नेता का जवाब 
केंद्रीय गृह मंत्री टेनी के बयान पर कांग्रेस की ओर से भी जवाब आया है. धौरहरा के पूर्व सांसद जफर अली नकवी के बेटे और कांग्रेस नेता सैफ अली नकवी ने कहा कि मंत्री टेनी ने अपनी सीमाएं पार कर शर्मनाक बयान दिया है. पहले उन्हें खुद को देख लेना चाहिए. राहुल गांधी शादी कब करेंगे, इससे उनको क्या मतलब है. किसी व्यक्ति की वैवाहिक जिंदगी पर टिप्पणी करने का अधिकार किसी को नहीं है. सच तो ये है कि टेनी इंडिया गठबंधन से घबरा रहे हैं, इस बौखलाहट में उन्होंने यह बयान दिया है.

 

ये भी पढ़ें- आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ने किसे कहा 'रावण खानदान के लोग', जानिए पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़