ऑनलाइन मीटिंग में भड़का Canara Bank का मैनेजर, कर्मचारियों को बोला 'भाड़ में जाए फैमिली...' देखें वीडियो

Canara Bank Manager Video: आज के दौर में तमाम लोग अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए कहीं न कहीं नौकरी कर रहे हैं. कोई अपने गांव में किसी छोटी कंपनी में, तो कोई शहर की आसमान छूती इमारतों में बसी बड़ी कंपनीयों में नौकरी कर रहा है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : May 9, 2024, 10:53 AM IST
ऑनलाइन मीटिंग में भड़का Canara Bank का मैनेजर, कर्मचारियों को बोला 'भाड़ में जाए फैमिली...' देखें वीडियो

नई दिल्ली: Canara Bank Manager Video: आज के दौर में तमाम लोग अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए कहीं न कहीं नौकरी कर रहे हैं. कोई अपने गांव में किसी छोटी कंपनी में, तो कोई शहर की आसमान छूती इमारतों में बसी बड़ी कंपनीयों में नौकरी कर रहा है. कई बार आपको यह सुनने के लिए भी मिलता है कि कंपनी अपने कमर्चारियों पर सख्ती करते हुए कुछ ऐसे कदम उठा लेती है, जिससे उनको दो वक्त की रोटी खाने के भी लाले पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें केनरा बैंक मैनेजर ऑनलाइन मीटिंग में अपने कर्मचारियों से बदसलूकी से बात करते और अभद्र व्यवहार करते नजर आ रहा है. 

ऑनलाइन मीटिंग में भड़का मेनेजर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बैंक मैनेजर ये कहता दिख रहा है कि 'भाड़ में गई तुम्हारी फैमिली,सबसे ऊपर तुम्हारे लिए केनरा बैंक होना चाहिए. कर्मचारियों से इस तरह से बात करने का विदोए जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो, वैसे ही केनरा  बैंक ने कर्मचारियों के लिए फरमान भी जारी किया है. वीडियो वायरल होने के कारण केनरा बैंक इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है और गलत व्यवहार की वजह से जांच के दायरे में है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
केनरा बैंक का मैनेजर ऑनलाइन मीटिंग में अपने कर्चारियों को जोर से हड़का रहा है. वीडियो के मुताबिक लोन रिकवरी में ढील देने पर मैनेजर कर्चारियों को फटकार लगा रहा है. वीडियो में मैनेजर कह रहा है कि ....तुम्हें काम करना है, चाहे होली डे ही क्यों ना हो,बैंक ने तुम्हें परिवार के साथ घूमने के लिए नौकरी नहीं दी है, भाड़ में गया तुम्हारा परिवार, मेरे लिए भी मेरा परिवार कोई मायने नहीं रखता. कैनरा बैंक ही मेरा परिवार है'...

केनरा बैंक ने किया ट्वीट
मिली जानकारी के मुतबिक ऑनलाइन मीटिंग में कर्चारियों से अभद्र व्यवहार करने वाला मैनेजर ओडिशा के संबलपुर के डिविजनल मैनेजर लोकपति स्वैन  बताया जा रहा है. वहीं केनरा बैंक ने अपने सभी कर्मचारियों को ऑनलाइन मीटिंग की कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने से मना करते हुए ट्वीट किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़