बेंगलुरु में महिला की बेरहमी से हत्या, शव के कई टुकड़े कर ड्रम में किए पैक, हाथ-पैर अब तक नहीं मिले

Woman Killed In Bengaluru: बेंगलुरु से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक महिला की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर दिए गए. इसके बाद एक ड्रम ने शव के टुकड़ों को भरकर खाली ड्रम में पैक कर दिया.  ड्रम में कटे हुए शव की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 26, 2024, 01:17 PM IST
बेंगलुरु में महिला की बेरहमी से हत्या, शव के कई टुकड़े कर ड्रम में किए पैक, हाथ-पैर अब तक नहीं मिले

नई दिल्ली: बेंगलुरु से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक महिला की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर दिए गए. इसके बाद एक ड्रम ने शव के टुकड़ों को भरकर खाली ड्रम में पैक कर दिया.  ड्रम में कटे हुए शव की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस भी ड्रम में रखे शव को देख हक्की-बक्की रह गई. वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यहां की है घटना...
बेंगलुरु केकार पुरम इलाके में एक महिला के कटे हुए टुकड़े ड्रम में मिलने से हड़कंप मच गया. यहां पर 70 साल की महिला की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर दिए गए. मिली जानकारी के मुताबिक शव को ड्रम में भरकर खाली जगह पर रखा हुआ था. पुलिस ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि महिला की पहचान सुशीलम्मा के रूप में हुई है. सुशीलम्मा निसर्ग लेआउट के पास किराए के फ्लैट में अपनी बेटी के साथ रहती थी. 

महिला की निर्मम हत्या
पुलिस की जानकारी के मुताबिक केकार पुरम इलाके में खाली पड़ी जगह पर रखे ड्रम से दुर्गंध आ रही थी. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पास के पुलिस स्टेशन में दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हजब ड्रम को खोलकर देखा, तो वो भी दंग रह गई. पुलिस ने बताया कि शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला की हत्या एक दिन पहले की गई है.  पुलिस की जानकारी के मुताबिक महिला के हाथ पैर भी काट दिए गए हैं, जो अभी तक बरामद नहीं हुए हैं. शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़