Israel Embassy Blast: CCTV में दिखे दो संदिग्ध, 'बदले' वाला पत्र मिला

देश की राजधानी दिल्ली में स्थित इजरायली एंबेसी के पास मंगलवार शाम जोरदार धमाका हुआ. हाई सिक्योरिटी वाले एरिया में हुए तेज ब्लास्ट के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 27, 2023, 10:44 AM IST
Israel Embassy Blast: CCTV में दिखे दो संदिग्ध, 'बदले' वाला पत्र मिला

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में स्थित इजरायली एंबेसी के पास मंगलवार शाम जोरदार धमाका हुआ. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम मामले की जांच कर रही है. बता दें कि पुलिस को घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में दो संदिग्थ नजर आए हैं. पुलिस अब इन दोनों संदिग्ध की जानकारी जुटा रही है. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दोनों संदिग्ध वहां कैसे पहुंचे और उन्होंने कौन सा रास्ता अपनाया. मिली जानकारी के मुताबिक इस लेटर पर एक झंडा बना हुआ है और इजरायल के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया हुआ है. 

स्पेशल टीम कर रही जांच...
इजरायली दूतावास के पास हुए इस बम धमाके की जांच दिल्ली पुलिस दूतावास के  की स्पेशल टीम कर रही है. बता दें कि धमाके के पास से एक लेटर भी मिला है, जिसको जांच के लिए फोरेंसिक भेज दिया है. वहीं दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि दूतावास के पास बम धमाके की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर स्वान दस्ता आयर बम निरोधक दस्ते ने जांच शुरू की. देर रात तीन घंटे तक चली जांच में धमाके आदि के कोई सबूत नहीं मिले हैं. वहीं पुलिस को इजरायली राजदूत के पास से एक पत्र मिला है, जिसमें अपमानजनक बातें लिखी हुई थी.

बारीकी से हो रही जांच 
दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम मामले को संज्ञान में लेकर गंभीरता से जांच कर रही है. वहीं अभी तक यह बात स्पष्ट नहीं हुई है कि यह धमाका किस ऑब्जेक्ट से हुआ है और किस शख्स ने किया है. पुलिस इन आदमी की भी जानकारी जुटा रही है, जिसने  इस धमाके की जानकारी फोन करके दिल्ली पुलिस को दी थी.  बता दें कि हाल में इजरायली दूतावास के राजदूतों को जान से मारने की धमकी मिली इसके बाद गृह मंत्रालय के आदेश के बाद इजरायली दूतावास की सुरक्षा और भी बढ़ा दी गई थी...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़