मां को मारी गोली, पत्नी की हथौड़े से ली जान... सिरफिरे ने 5 कत्ल के बाद की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से हत्या की हैरान-परेशान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी मां, पत्नी और बच्चों की निर्मम हत्या कर दी है. इस हत्याकांड के बाद शख्स ने भी खुदकुशी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो आरोपी ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, पत्नी की हथौड़े से मारकर जान ले ली, जबकि अपने 3 बच्चों को छत से सीधे नीचे फेंक दिया. इसमें तीनों मासूमों का जान चली गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2024, 10:27 AM IST
  • 5 लोगों की हत्या के बाद शख्स ने खुद को मारी गोली
  • अनुराग सिंह के रूप में हुई है आरोपी की पहचान
मां को मारी गोली, पत्नी की हथौड़े से ली जान... सिरफिरे ने 5 कत्ल के बाद की खुदकुशी

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के सीतापुर से हत्या की हैरान-परेशान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी मां, पत्नी और बच्चों की निर्मम हत्या कर दी है. इस हत्याकांड के बाद शख्स ने भी खुदकुशी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो आरोपी ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, पत्नी की हथौड़े से मारकर जान ले ली, जबकि अपने 3 बच्चों को छत से सीधे नीचे फेंक दिया. इसमें तीनों मासूमों का जान चली गई है. 

5 लोगों की हत्या के बाद शख्स ने खुद को मारी गोली
इस पूरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद शख्स ने खुद को भी गोली मार ली और खुदकुशी कर ली. एक ही परिवार से इतने लोगों की हत्या की खबर प्रकाश में आने के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से थोड़ा परेशान रहता था. इसके अलावा वह आदतन नशेड़ी भी था. 

अनुराग सिंह के रूप में हुई है आरोपी की पहचान
आरोपी की पहचान मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव के निवासी वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह के रूप में हुई है. मानसिक रूप से विक्षिप्त अनुराग सिंह ने पहले अपनी मां सावित्री देवी (62) की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद पत्नी प्रियंका सिंह (40) की हथौड़े से हत्या कर दी. फिर अपने तीनों बच्चों आष्वी (12), आरना (08) और अनुराग को छत पर से फेंक दिया. इससे तीनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. इन सभी हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली.

‘5 लोगों की हत्या के बाद खुद को मारी गोली’
इस पूरे घटना पर सीतापुर के एसएसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि आज मथुरा में रामपुर पुलिस को सूचना मिली कि मानसिक रूप से बीमार एक शख्स ने कथित तौर पर खुद को गोली मारने से पहले अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी है. पुलिस और एफएसएल की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है. अभी हर पहलू पर कानूनी कार्रवाई चल रही है. 

ये भी पढ़ेंः Weather Today: दिल्ली-मेरठ समेत बिहार तक आंधी की मार, धूल-धक्कड़ और बारिश के बाद बदला मौसम का मिजाज, जानें मौसम का हाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़